1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. टूटी 12 साल की शादी, सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का इस वजह से हुआ तलाक, करीबी दोस्त का खुलासा

टूटी 12 साल की शादी, सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का इस वजह से हुआ तलाक, करीबी दोस्त का खुलासा

Sania Mirza-Shoaib Malik divorced: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक 12 अप्रैल, 2010 को एक पारंपरिक हैदराबादी मुस्लिम विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे ।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Sania Mirza-Shoaib Malik divorced: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को रद्द करने की खबरें आ रही हैं। और अब, अफवाहों की पुष्टि होती दिख रही है कि वे आधिकारिक रूप से तलाकशुदा हैं। ऐसी खबरें हैं कि इन दोनों का तलाक हो चुका है. करीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों का तलाक हो चुका है. ये दोनों कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं और अब आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके हैं. रिपोर्ट की माने तो सानिया ने शोएब को कई बार उन्हें धोखा देते हुए पकड़ा है और इसलिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से अलग होने का फैसला लिया.

पढ़ें :- भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 मुकाबला,जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव प्रसारण

टूटी 12 साल की शादी
आपको बता दें कि, शोएब(Shoaib) और सानिया(Sania) की शादी 2010 में हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. शादी के 12 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया था कि शोएब एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दे रहे थे. सानिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी डाला था जिससे लगा था कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. सानिया ने इस पोस्ट में लिखा था, “टूटे दिल कहां जाते हैं. अल्लाह को ढूंढ़ने.”

इसके बाद सानिया ने एक और पोस्ट डाला था जिसमें वह अपने बेटे इजहान के साथ थीं. इस फोटो के कैप्शन में सानिया ने लिखा था, “ये पल जिसने मुझे मुश्किल दिनों से बाहर निकाला.”

सानिया ने बताया था कि उनकी शोएब से मुलाकात ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में हुई थी. टेनिस स्टार ने बताया था कि वह अपने जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रही थीं और तभी उनकी जिंदगी में शोएब की एंट्री हुई. पांच महीने दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. दोनों 2018 में माता-पिता बने. ऐसी खबरें हैं कि मलिक का पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमर के साथ अफेयर है और इसी कारण उनका सानिया के साथ तलाक हुआ है. इसी मॉडल के साथ मलिक ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट किया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...