Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाटर पार्क में दोस्तों संग घूमने आए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप-समय से नहीं मिला उपचार  

वाटर पार्क में दोस्तों संग घूमने आए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप-समय से नहीं मिला उपचार  

नोएडा के सेक्टर-38 ए स्थित वाटर पार्क में दोस्तों संग घूमने आए दिल्ली के एक युवक की स्लाइडिंग के दौरान संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

By HO BUREAU 

Updated Date

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-38 ए स्थित वाटर पार्क में दोस्तों संग घूमने आए दिल्ली के एक युवक की स्लाइडिंग के दौरान संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- मथुरा में पोल पर काम कर रहे बिजलीकर्मी की करंट से मौत,परिजनों ने किया सड़क जाम

धनंजय माहेश्वरी (25) रविवार सुबह करीब 11 बजे घर से अपने साथियों अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ सेक्टर-38 ए स्थित वर्ड्स ऑफ वंडर पार्क में घूमने के लिए आया था। एडिशनल DCP ने बताया कि धनंजय माहेश्वरी अपने दोस्तों के साथ स्लाइडिंग कर रहा था। इसी दौरान धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। वह जमीन पर आकर बैठ गया। सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई। उसे कैलाश अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धनंजय माहेश्वरी के पिता संजय माहेश्वरी केबल का काम करते हैं। धनंजय के दोस्तों ने बताया कि स्लाइडिंग के दौरान धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। वह जमीन पर आकर बैठ गया। सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पार्क के प्रबंधन को दी। काफी देर तक धनंजय को उपचार नहीं मिला। धनंजय अचेत होकर जमीन पर ही लेट गया। यह देख दोस्तों के हाथ-पैर फूल गए।

पिता ने कहा- धनंजय के पैर और कमर पर थे चोट के निशान

किसी तरह दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। पिता संजय माहेश्वरी ने बताया कि धनंजय के पैर और कमर पर चोट के निशान थे। इससे संदेह पैदा हो रहा है। उधर, जीआईपी मॉल के अधिकारी का कहना था कि जीआईपी मॉल के एंबुलेंस द्वारा कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पढ़ें :- मथुरा में संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत , परिजनों में कोहराम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com