1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वार-पलटवार : तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने केपीसीसी प्रमुख शिवकुमार की ‘चुनौती’ को किया स्वीकार, जानें क्या है पूरा मामला

वार-पलटवार : तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने केपीसीसी प्रमुख शिवकुमार की ‘चुनौती’ को किया स्वीकार, जानें क्या है पूरा मामला

इसकी शुरुआत हुई जब खाताबुक के सीईओ और हाउसिंग डॉट कॉम के संस्थापक रवीश नरेश ने बुधवार, 30 मार्च को बेंगलुरु में खराब बुनियादी ढांचे के बारे में ट्वीट किया। तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने रवीश द्वारा उठाए गए मुद्दों को संबोधित किया और अपने ट्विटर पर लिखा, "अपना बैग पैक करें और हैदराबाद चले जाएं।

By Akash Singh 
Updated Date

तेलंगाना आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामा राव और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से अपने शहरों यानी, हैदराबाद और बेंगलुरु के विकास को बेहतर रहने योग्य स्थान बनाने के बारे में एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं।

पढ़ें :- तय समय 21 मई को ही होगी नीट पीजी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने स्थगन की मांग ठुकराई

इसकी शुरुआत हुई जब खाताबुक के सीईओ और हाउसिंग डॉट कॉम के संस्थापक रवीश नरेश ने बुधवार, 30 मार्च को बेंगलुरु में खराब बुनियादी ढांचे के बारे में ट्वीट किया। तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने रवीश द्वारा उठाए गए मुद्दों को संबोधित किया और अपने ट्विटर पर लिखा, “अपना बैग पैक करें और हैदराबाद चले जाएं। हमारे पास बेहतर भौतिक बुनियादी ढांचा और समान रूप से अच्छा सामाजिक बुनियादी ढांचा है। हमारा हवाई अड्डा सबसे अच्छे में से एक है।”

इसके बाद केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोमवार को केटीआर को चुनौती दी और ट्वीट किया, “मेरे दोस्त, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं। 2023 के अंत तक, कर्नाटक में कांग्रेस के सत्ता में आने के साथ, हम भारत के सर्वश्रेष्ठ शहर के रूप में बेंगलुरु की महिमा को बहाल करेंगे।

पढ़ें :- राजद्रोह के नए केस दर्ज करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगायी रोक

मंत्री के टी रामा राव यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, अन्ना, मैं कर्नाटक की राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानता और कौन जीतेगा लेकिन चुनौती स्वीकार करता हूँ, हमारे युवाओं के लिए रोजगार और हमारे महान राष्ट्र की समृद्धि के लिए हैदराबाद और बेंगलुरु को स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने दें, आइए इन्फ्रा, आईटी और बीटी पर ध्यान दें, हलाल और हिजाब पर नहीं।

पढ़ें :- रुपये की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट, डॉलर के मुकाबले 77.31 के स्तर तक पहुंचा रुपया

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...