1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. हेमंत सरकार के विज्ञापन में धांधली का अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

हेमंत सरकार के विज्ञापन में धांधली का अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

हेमंत सोरेन ने इससे पूर्व में प्रदेश में भाजपा को बैनर और पोस्टर वाली सरकार कहा था लोग इसको लेकर भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।   

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल को पूरे हुए दो साल हो चुके हैं बीते 29 दिसम्बर को सरकार के दो साल पूरे होने पर राज्य में कई योजनाओं की शुरुआत सीएम ने की थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद हेमंत सरकार और सूचना प्रचार विभाग झारखण्ड पर सवाल उठाया जा रहा है। दरअसल इस विडियो में विज्ञापन में धांधली करने का जो अनोखा तरीका है, आप उससे सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। लोग सोशल मीडिया पार इसको लेकर चुटकी ले रहे हैं। दरअसल वायरल विडियो एक व्यक्ति हेमंत सोरेन के दो होर्डिंग ले कर अलग अलग जगहों पर उसको लगाकर उसकी फोटो खींचता है। फिर उसी होर्डिंग को लेकर अगली जगह पर जाता है और वहां भी तस्वीर खींचता है।

पढ़ें :- झारखंड में होली के दिन भी सरकारी कार्यालय और बैंक खुले रहेंगे

पढ़ें :- झारखंड के सात जिलों में खुले स्कूल, लौटी रौनक

इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर सरकार की चुटकी ले रहे हैं, कुछ लोग टेंडर लेने वाली एजेंसी के खिलाफ जांच की मांग कर रहे हैं। वहीँ कुछ लोग कह रहे हैं कि आँख बंद कर के विज्ञापन देने और जनता के पैसे को लूटने का खेल बहुत पुराना है। हेमंत सोरेन ने इससे पूर्व में प्रदेश में भाजपा को बैनर और पोस्टर वाली सरकार कहा था लोग इसको लेकर भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...