1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झारखंड में मुस्लिम युवक की पिटाई का विडियो वायरल, सीएम सोरेन ने दिया ये आदेश

झारखंड में मुस्लिम युवक की पिटाई का विडियो वायरल, सीएम सोरेन ने दिया ये आदेश

मुस्लिम युवक से जय श्री राम का नारा जबरन लगवाया जा रहा है। यह मामला झारखंड के धनबाद का बताया जा रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड : राज्य में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है जिसमें एक मुस्लिम युवक को बीच सड़क पर पीटा जा रहा है इतना ही नहीं उस व्यक्ति को सड़क पर थूक कर चाटने को कहा जा रहा है और मुस्लिम युवक से जय श्री राम का नारा जबरन लगवाया जा रहा है। यह मामला झारखंड के धनबाद का बताया जा रहा है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

इस विडियो के वायरल होने के बाद झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन डीसी धनबाद को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, कृपया उक्त मामले की जाँच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाई करते हुए सूचित करें। अमन चैन से रहने वाले झारखण्डवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है।

पढ़ें :- BMW के बाद अब CM हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल हुई लैंडरोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां, जानें क्यों खरीदनी पड़ी 18 गाड़ियां

इस मामले पर झारखंड सरकार में विधायक और सीएम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने ट्वीट कर के लिखा, ऐसे कृत्य करने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। बीजेपी वालों का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. झारखंड के अमन चैन को बिगाड़ने वालों को जनता अच्छे से पहचानी है आने वाले समय में उन्हें मुँह छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...