1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे चूक, शख्स ने की माइक तोड़ने की कोशिश- देखें विडियो

हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे चूक, शख्स ने की माइक तोड़ने की कोशिश- देखें विडियो

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का शुक्रवार को हैदराबाद में एक रैली के दौरान मंच एक व्यक्ति ने माइक तोड़ने कि कोशिश की। हिमंत बिस्वा सरमा वहाँ पर गणपती विसर्जन के लिए आए थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Hyderabad: हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे बड़ी चूक, शहर में एक रैली के दौरान मंच पर लगे माइक को तोड़कर एक शख्स ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से भिड़ने की कोशिश की। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने उस शख्स को तुरंत ही वहां से हटा दिया. दरअसल, असम के मुख्यमंत्री यहां गणेश प्रतिमा विसर्जन शोभायात्रा में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंचे थे. उन्हें भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति और उडुपी द्रष्टा पेजावर स्वामी धर्माधिकारी ने हैदराबाद में गणेश विसर्जन शोभायात्रा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था.

पढ़ें :- असम के धुबरी में लोगों को ले जा रही नाव ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी, कई लापता; बचाव अभियान जारी

विडियो मे देखा जा सकता है की एक आदमी मे स्टेज पर आ जाता है और असम के सीएम से भिड़ने की कोशिश करता है और माइक भी तोड़ना चाहता है। यह घटना उस वक्त सामने आई, जब मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति की रैली के दौरान मंच पर मौजूद थे. तभी पीछे से एक शख्स आता है और माइक को तोड़ने के बाद असम के सीएम से भिड़ने की कोशिश करता है.

पढ़ें :- PM Modi, CM Yogi ने देशवासियों को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बधाइयाँ दीं

बता दें कि हैदराबाद पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज ही हैदराबाद स्थित महालक्ष्मी मंदिर का दौरा भी किया था। उन्होंने इस दौरान कहा कि, “सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए… देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।” फिलहाल हैदराबाद पुलिस हिंमत बिस्वा सरमा से भिड़ने से वाले शख्स से पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...