1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आंध्र प्रदेश के चित्तूर में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 8 लोगों की मौत, 45 घायल

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 8 लोगों की मौत, 45 घायल

चंद्रगिरि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया की इस निजी बस शनिवार को अनंतपुर जिले के धर्मावरम से तिरुपति के लिए कल दोपहर बाद 3 -30 रवाना हुई.जिस में 65 यात्री सवार थे।

By Akash Singh 
Updated Date

आंध्र प्रदेश के चित्तूर ज़िले के चंद्रगिरि मंडल के बकरापेट में शनिवार रात करीब 11 बजे सड़क हादसा हुआ! घटना इस वक्त हुई जब एक निजी ट्रेवल्स की बस खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 45 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को झटका, जमानत याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

ताज़ा समाचार मिलने तक कई यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बाकपेटा में हुआ है। चंद्रगिरि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया की इस निजी बस शनिवार को अनंतपुर जिले के धर्मावरम से तिरुपति के लिए कल दोपहर बाद 3 -30 रवाना हुई.जिस में 65 यात्री सवार थे।

सारे एक अपने ही परिवार के सगाही समारोह में भाग लेने तिरुपति के लिए निकले थे।  प्रत्यक्षदर्शीयो का कहना है कि उन्होंने देखा कि मांस के टुकड़े चारों ओर बिखरे हुए हैं. कथित तौर पर बस ड्राइवर ने एक मोड़ को पार करते समय नियंत्रण खो दिया और बस नीचे खाई में गिर गई. रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में परेशानी हुई। पास से गुजरने वाले बस और ट्रक ड्राइवर स्तानीय लोग गहराई में उतारकर अपने कंदो के भल कई यात्री को बचालिया !प्रशासन का आखिरकार आज सुबह 5 बजे तक रहत कार्यो में जुड़ गयी।

जिल्ला प्रशासन ने घायलों को तिरुपति के रुया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. तिरुपति के एसपी ने बताया है कि यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है. मृतकों की पहचान अब तक हो नहीं पायी और इस हादसे की अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

पढ़ें :- असम के कोकराझार में आतंकियों का हमला, पुलिस कस्टडी में मौजूद दो अंतरराष्ट्रीय माफिया ढेर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...