Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जाने-माने रेसर केई कुमार की चेन्नई में नेशनल चैंपियनशिप रेसिंग इवेंट के दौरान दुर्घटना में हुई मौत

जाने-माने रेसर केई कुमार की चेन्नई में नेशनल चैंपियनशिप रेसिंग इवेंट के दौरान दुर्घटना में हुई मौत

चेन्नई में रविवार को हुई नेशनल कार रेसिंग चैंपियनशिप में एक भीषण हादसा देखने को मिला। टक्कर के दौरान एक कार अनियंत्रित होकर बाड़ से टकराकर पलट गई। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मशहूर रेसर केई कुमार की भी मौत हो गई। वह 59 वर्ष के थे। इस दुर्घटना के बाद दौड़ को दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। यह रेसिंग इवेंट मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया गया था।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Car Racing event at Chennai: चेन्नई में रविवार को हुई नेशनल कार रेसिंग चैंपियनशिप में एक भीषण हादसा देखने को मिला। टक्कर के दौरान एक कार अनियंत्रित होकर बाड़ से टकराकर पलट गई। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मशहूर रेसर केई कुमार की भी मौत हो गई। वह 59 वर्ष के थे। इस दुर्घटना के बाद दौड़ को दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। यह रेसिंग इवेंट मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया गया था।

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया

जानकारी के मुताबिक, केई कुमार मद्रास मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब के सदस्य थे। रेस के दौरान कुमार की कार का संतुलन बिगड़ गया और वह बगल में जा रही कार से टकरा गई। इससे कुमार की कार अनियंत्रित होकर पटरी से उतर गई। तेज रफ्तार कार फेंसिंग से टकराकर पलट गई। इसके बाद तुरंत लाल झंडी दिखाकर दौड़ को रोक दिया गया।

पढ़ें :- Delhi Mughal Garden: सरकार ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम बदलकर 'अमृत उद्यान' किया

कुछ देर बाद कुमार को कार के मलबे से निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें ट्रैक के मेडिकल सेंटर में प्रारंभिक जांच के बाद अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में डॉक्टर के प्रयास के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। आयोजकों ने केई कुमार के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। रेस मीट के अध्यक्ष विक्की चंडोक ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

चंडोक ने कहा- कुमार एक अनुभवी रेसर थे। मैं उन्हें काफी पहले से जानता हूं। वह काफी समय से प्रतियोगी के रूप में हिस्सा ले रहे हैं। एमएमएससी और पूरी रेसिंग टीम उनके निधन पर दुखी है। साथ ही उनके परिवार के प्रति भी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है। इसके साथ ही शासी निकाय एफएमएससीआई और एमएमएससी ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com