1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश: होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश: होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति को जमकर पीटा

इस घटना का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें पत्नी अपने पति को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: हमारे देश में अजब गज़ब घटनाएँ देखने को मिलती है, ऐसी ही एक घटना आगरा शहर से सामने आ रही है जहां एक होटल में पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां पत्नी ने अपने पति को होटल के अंदर रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल में मौजूद था तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई. फिर क्या था पत्नी ने पति की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी गुस्से में लाल पत्नी ने महिला को भी नहीं बख्शा। होटल के अंदर हुए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

पढ़ें :- आगरा की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की गाड़ियां आग को काबू करने में जुटी

जानकारी के अनुसार पीटीए चला है कि यह हाई वोल्टेज ड्रामा थाना हरी पर्वत इलाके के एक होटल में हुआ। यहां एक शख्स अपनी प्रेमिका को लेकर होटल पहुंचा था। कहीं से इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई। जिसके बाद पत्नी अपने भाई के साथ होटल जा धमकी और जमकर हंगामा किया।पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. होटल में काफी वक्त तक इसी तरह से हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा।

सूत्रों के अनुसार, महिला का आरोपी पति एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। अपने पति की हरकतों से तंग आकर महिला मायके में रह रही है। वायरल वीडियो में पत्नी चप्पलों से पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई करती नजर आ रही है। पति माफी मांगता रहा लेकिन पत्नी लगातार उसकी पिटाई करती रही…घटना के वक्त मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। आगरा में होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने अपने पति को पीटा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...