1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बटकुई गांव में हुए नरसंहार पर भाजपा ने ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा

बटकुई गांव में हुए नरसंहार पर भाजपा ने ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक नेता के समर्थकों ने पूरे गांव में आग लगाकर हिंसा की। तृणमूल कांग्रेस के नेता बम, बंदूक और गोलियां लेकर हिंसा करते रहे। पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी के दास के तौर पर काम कर रही है।

By Akash Singh 
Updated Date

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने बीरभूम जिले के बटकुई गांव में हुए नरसंहार पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफा मांगा है। मजुमदार ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तृणमूल कांग्रेस के अल्पसंख्यक नेता की मौत के बाद बटकुई गांव में हुई आगजनी में 10 से अधिक शव बरामद हुए हैं।

पढ़ें :- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को झटका, जमानत याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक नेता के समर्थकों ने पूरे गांव में आग लगाकर हिंसा की। तृणमूल कांग्रेस के नेता बम, बंदूक और गोलियां लेकर हिंसा करते रहे। पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी के दास के तौर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले राज्य में दो पार्षदों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महानगर कोलकाता में सरेआम गोलीबारी की गई। ममता बनर्जी मुख्यमंत्री होने के साथ गृहमंत्री भी हैं। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है। इसलिए मुख्यमंत्री को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

मजुमदार ने कहा कि हाल ही में एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें नेता प्रतिपक्ष को गालियां दी जा रही हैं। ममता बनर्जी को पूरे राज्य की मां कहा जा रहा है। यह राज्य में प्रशासनिक व्यवस्था के राजनीतिकरण का संकेत है। उन्होंने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...