Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News:द्वारका मोड़ पर हुआ सड़क हादसा, ASI की स्‍व‍िफ्ट कार ने PCR वैन को मारी टक्‍कर, 6 वाहन क्षत‍िग्रस्‍त

Delhi News:द्वारका मोड़ पर हुआ सड़क हादसा, ASI की स्‍व‍िफ्ट कार ने PCR वैन को मारी टक्‍कर, 6 वाहन क्षत‍िग्रस्‍त

दिल्ली के द्वारका से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,द्वारका मोड रेड लाइट पर दिल्ली पुलिस के ASI की स्‍व‍िफ्ट कार ने PCR वैन को टक्कर मार दी,इस सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस की PCR वैन समेत 6 वाहन क्षत‍िग्रस्‍त हो गए है,यह घटना मध्‍य रात्र‍ि 12.30 बजे की है, इस हादसे से संबंध‍ित तीन एमएलसी भी अलग-अलग अस्पतालों से प्राप्‍त हुई हैं. हालांक‍ि हादसे में क‍िसी को भी गंभीर चोट नहीं आई हैं.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Delhi News: दिल्ली के द्वारका से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,द्वारका मोड रेड लाइट पर दिल्ली पुलिस के ASI की स्‍व‍िफ्ट कार ने PCR वैन को टक्कर मार दी,इस सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस की PCR वैन समेत 6 वाहन क्षत‍िग्रस्‍त हो गए है,यह घटना मध्‍य रात्र‍ि 12.30 बजे की है, इस हादसे से संबंध‍ित तीन एमएलसी भी अलग-अलग अस्पतालों से प्राप्‍त हुई हैं. हालांक‍ि हादसे में क‍िसी को भी गंभीर चोट नहीं आई हैं.

पढ़ें :- Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, डिवाडर से टकराने के बाद मर्सिडीज में लगी आग ... जिंदा जला चालक

द‍िल्‍ली पुल‍िस के आउटर ज‍िले में तैनात एक एएसआई (ASI Delhi Police) की प्राइवेट गाड़ी है. दुर्घटना में उसे भी चोटें आई हैं. उसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है क‍ि कहीं शराब पीकर तो ड्राइव‍िंग नहीं की जा रही थी. इसके ल‍िए ब्‍लड सैंपल भी ल‍िया गया है.

बताते चलें क‍ि बाहरी द‍िल्‍ली के कंझावला इलाके में बीते 31 द‍िसंबर को भी एक बड़ा हादसा हुआ था. एक स्‍कूटी सवार युवती को कार ने टक्‍कर मार दी थी और करीब 12 क‍िलोमीटर तक उसको घसीटा गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई. इस मामले में द‍िल्‍ली पुल‍िस 5 आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार कर चुकी है, ज‍िसमें से 2-3 लोगों के शराब पीने की पुष्‍ट‍ि भी हो चुकी है. वहीं युवती की मौत के बाद से राजधानी में बवाल मचा हुआ है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com