1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. US में फिर से फायरिंग, उत्तरी कैरोलिना में अंधाधुंध गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोगों की मौत

US में फिर से फायरिंग, उत्तरी कैरोलिना में अंधाधुंध गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोगों की मौत

रैले पुलिस विभाग ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है. अमेरिका में एक बार फिर फायरिंग की बड़ी घटना हुई है। इस घटना में एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। मामले की जानकारी नॉर्थ कैरोलीना के मेयर ने समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से दी।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

वाशिंगटन: अमेरिका में एक और शहर में सरेआम गोलीबारी का कहर देखने को मिला है। दक्षिणी अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलिना में गुरुवार को हुई गोलीबारी में एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारी सहित पांच लोग मारे गए, स्थानीय मेयर ने पत्रकारों को बताया।

पढ़ें :- Earthquake in Russia:रूस में भूकंप के झटके, लोगों के दिल में दहशत का माहौल! पढ़ें

मामले की जानकारी नॉर्थ कैरोलिना के मेयर ने दी है। हालांकि अभी फायरिंग की वारदात के पीछे कारणों का पता नहीं लग पाया है।

मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “शाम 5 बजे के आसपास नेउज रिवर ग्रीनवे पर कई लोगों को गोली मार दी गई, और पुलिस विभाग ने उन्हें लगभग 8 बजे बताया कि यह वाकया रिहायशी इलाके में हुई है।”

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमलावर अचानक भीडभाड़ वाले इलाके में आया और उसने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. सामने जो भी दिखा उसे गोली मारने की कोशिश की. इस दौरान पांच लोगों की मौत हुई और कुछ घायल भी बताए जा रहे हैं. वहीं हमलावर की एक गोली वहां मौजूद पुलिसकर्मी को भी लगी, जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई. फिलहाल हमलावर से पूछताछ की जा रही है.

रैले पुलिस विभाग ने “पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उनमें से एक ऑफ-ड्यूटी रैले पुलिस अधिकारी था,” उसने कहा, शूटर को “निहित” किया गया था।

पढ़ें :- श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...