Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Haryana: पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे ने की खुदकुशी, INLD प्रदेश प्रमुख समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

Haryana: पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे ने की खुदकुशी, INLD प्रदेश प्रमुख समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

एक और आत्महत्या की घटना हरियाणा जिले से सामने आ रही है जहां के पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे जगदीश राठी ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है और INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी सहित छह लोगों पर उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Haryana Former Minister Son Dies By Suicide: एक और आत्महत्या की घटना हरियाणा जिले से सामने आ रही है जहां के पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे जगदीश राठी ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है और INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी सहित छह लोगों पर उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बुधवार शाम 55 वर्षीय जगदीश ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें :- Ghaziabad: शख्‍स ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या करने की कोशिश, कैलिफोर्निया के मेटा ने बचाई जान

झज्जर के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने कहा, “पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे जगदीश राठी ने बुधवार शाम को आत्महत्या कर ली। इस मामले में छह आरोपियों पर उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।”

‘जहर खाकर किया सूइसाइड’

यह पूछे जाने पर कि क्या इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के राज्य प्रमुख नफे सिंह राठी पर आरोप लगाया गया है, अकरम ने कहा, “हां, नफे सिंह राठी को आरोपी के रूप में हिरासत में लिया गया है.” एसपी अकरम के मुताबिक, जगदीश ने जहर खाकर आत्महत्या की. उन्होंने कहा, “मौत का कारण पोस्टमॉर्टम होने के बाद सभी रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद स्थापित किया जाएगा, लेकिन मौत का स्पष्ट कारण जहर है.”

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि कुछ संदिग्ध संपत्ति के मामले में जगदीश को परेशान करने का प्रयास कर रहे थे. नतीजतन, जगदीश काफी तनाव में था और उसने हाल ही में एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड की थी.

पढ़ें :- महाराष्ट्र के नासिक में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, पिता समेत दो बेटों ने दी जान, मचा हड़कंप

कुछ दिन पहले एक ऑडियो क्लिप अपलोड किया था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, “26 दिसंबर को जगदीश ने एक ऑडियो क्लिप अपलोड किया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ये लोग उन्हें परेशान कर रहे थे और अगर उन्हें कुछ होता है तो वे जिम्मेदार होंगे. उस समय पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के लिए उनसे संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. बुधवार शाम उन्होंने आत्महत्या कर ली और मामला दर्ज किया गया.”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com