Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः हुसैनगंज में स्वास्थ्य महकमे की खुली पोल, अस्पताल के बेड पर आराम फरमा रहा कुत्ता

यूपीः हुसैनगंज में स्वास्थ्य महकमे की खुली पोल, अस्पताल के बेड पर आराम फरमा रहा कुत्ता

यूपी के फतेहपुर सरकारी अस्पताल में बेड पर कुत्ता आराम फरमा रहा है। इससे स्वास्थ्य महकमे की पोल खुल गई। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी का कहना है कि अस्पताल में कर्मचारियों की कमी के कारण कुत्ते को भगाया नहीं जा सका। उनका कहना था कि कुत्ता टूटे हुए बेड पर सो रहा था। मामला जिले के हुसैनगंज सीएचसी का है।

By Rakesh 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर सरकारी अस्पताल में बेड पर कुत्ता आराम फरमा रहा है। इससे स्वास्थ्य महकमे की पोल खुल गई। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी का कहना है कि अस्पताल में कर्मचारियों की कमी के कारण कुत्ते को भगाया नहीं जा सका। उनका कहना था कि कुत्ता टूटे हुए बेड पर सो रहा था। मामला जिले के हुसैनगंज सीएचसी का है।

पढ़ें :- हरियाणाः युवक ने मंत्री से लगाई पत्नी को बचा लेने की गुहार, हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप, छापा मारकर अस्पताल के कागजात किया जब्त

सीएचसी प्रभारी हुसैनगंज डॉक्टर हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि अभी हमारे यहां सफाई हो रही थी तो जिस बेड पर कुत्ता लेटा  था, वह टूटा था। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य सुविधाओं के दावों की पोल खुल गई है। सरकारी अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए लगाए गए बेड पर कुत्ते के आराम फरमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें की हुसैनगंज के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य लाभ देने  के लिए सरकार ने 30 बेड के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की सौगात दी गई है। मरीजों के इलाज के लिए पांच डॉक्टर और पैरा मैडिकल स्टाफ समेत करीब 30 लोग तैनात हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल के अंदर मरीजों के बेड पर एक कुत्ता आराम फरमाते दिख रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com