1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. रोमानिया बॉर्डर पर भारतीय विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट और दुर्व्यवहार

रोमानिया बॉर्डर पर भारतीय विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट और दुर्व्यवहार

सृष्टि ने बताया कि भारतीय छात्रों के रोमानिया बॉर्डर पर पहुंचने पर वहां मौजूद नाइजीरिया और साउथ अफ्रीका के छात्रों ने भी उनके साथ मारपीट और हाथापाई की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

यूक्रेन के लगातार खराब होते हालात के बीच वतन वापसी के लिए रोमानिया बॉर्डर पहुंच रहे भारतीय विद्यार्थियों के साथ अब बर्बरता भी होने लगी है। बॉर्डर पर वर्दी पहने स्थानीय पुलिस के जवानों ने भारतीय विद्यार्थियों के साथ मारपीट की। साथ ही दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई। विद्यार्थियों ने इसका वीडियो यूक्रेन में रह रहे अपने दोस्तों को भेजा है। कीव में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर ही भोपाल की सृष्टि विल्सन के पास भी इसका वीडियो आया है।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने राज्यों से देश हित में पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने का किया आग्रह

सृष्टि विल्सन ने यूक्रेन से अपने परिजनों को एक वीडियो भेजा है, जिसमें उन्होंने बताया कि इलाके में कर्फ्यू लगा है। हम लोग काफी डरे हुए हैं। खाने की चीजों की भी शार्टेज होने लगी है। सृष्टि अभी अपने फ्लैट में हैं। उन्होंने बताया कि फ्लैट से करीब एक किलोमीटर दूर बम से हमला हुआ था। सृष्टि ने बताया कि भारतीय छात्रों के रोमानिया बॉर्डर पर पहुंचने पर वहां मौजूद नाइजीरिया और साउथ अफ्रीका के छात्रों ने भी उनके साथ मारपीट और हाथापाई की है। आरोप है कि उनकी आंखों में मिर्च का स्प्रे भी डाल दिया गया। इसकी वजह से कई छात्रों के मोबाइल फोन व अन्य सामान वहीं छूट गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...