Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, नवजात समेत 3 की मौत

महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, नवजात समेत 3 की मौत

महाराष्ट्र के पालघर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में नवजात समेत 3 लोगों की मौत हो गई.जबकि अन्य 4 घायल हो गए. जिन्हें तत्काल प्रभाव से अस्पताल में भर्ती कराया गया.फिलहाल पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

महाराष्ट्र में एक सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हादसे में एक कार और ट्रक के बीच भीषड़ टक्कर हुई थी. यह हादसा पलघर जिले के कासा पुलिस थाना क्षेत्र मे हुआ है. अधिकारी ने बताया कि एक परिवार के सात सदस्य कार से मुंबई से गुजरात में वलसाड जिले के भिलाड जा रहे थे, तभी कासा थाना क्षेत्र में एक मंदिर के निकट पूर्वाह्न करीब पौने बारह बजे यह हादसा हुआ.जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पढ़ें :- दिल्ली में कल हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पढ़ें

पालघर पुलिस प्रवक्ता सचिन नवाडकर ने बताया कि मृतकों की पहचान नरोत्तम राठौड़ (65), उनके पुत्र केतन राठौड़ (32) और एक वर्षीय आरवी राठौड़ के रूप में हुई है. घायलों में कार चला रहे दीपेश राठौड़ (35), तेजल राठौड़ (32), मधु राठौड़ (58) और ढाई साल की बच्ची स्नेहल राठौड़ शामिल है.पुलिस ने कहा कि वह जांच कर रहे हैं.

अभी तक दर्ज नहीं हुआ कोई मामला

सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सड़क हादसे को लेकर अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस ने घायलों की चिकित्सकीय स्थिति की वजह से उनके बयान दर्ज नहीं किए हैं.

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के मुरैना में हुआ बड़ा हादसा, भारतीय वायुसेना के दो विमान सुखोई-30 और मिराज-2000 क्रैश, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com