Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट में कपड़े उतारकर सहयात्री से मारपीट करता दिखा शख्स – देखें वीडियो

बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट में कपड़े उतारकर सहयात्री से मारपीट करता दिखा शख्स – देखें वीडियो

आए दिन फ्लाइट में एक से बढ़कर एक घटनाएँ देखने को मिलती है ऐसी ही एक और घटना बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट से सेम आ रही है। जिसमे एक शर्टलेस शख्स को साथी यात्री के साथ काफी हिंसक तरीके से लड़ते हुए देखा जा सकता है.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Video viral: आए दिन फ्लाइट में एक से बढ़कर एक घटनाएँ देखने को मिलती है ऐसी ही एक और घटना बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट से सेम आ रही है। जिसमे एक शर्टलेस शख्स को साथी यात्री के साथ काफी हिंसक तरीके से लड़ते हुए देखा जा सकता है। फ्लाइट में अनियंत्रित यात्रियों के दुर्व्यवहार के मामले इन दिनों काफी बढ़ गए हैं. इंडिगो एयरहोस्टेस-पैसेंजर स्पैट, बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट में मिड-एयर थप्पड़ मैच और एयर इंडिया के घृणित प्रकरण के बारे में गंभीर ऑनलाइन हंगामे के बाद, अब एक हवाई जहाज के अंदर लड़ाई का एक और वीडियो ट्विटर पर सामने आया है.

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

बिटांको बिस्वास द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बिमान बांग्लादेश (Biman Bangladesh) द्वारा संचालित एक फ्लाइट के अंदर शूट किया गया था. क्लिप में एक शर्टलेस शख्स को साथी यात्री के साथ काफी हिंसक तरीके से लड़ते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, उस स्थिति में मौजूद अन्य लोग उस शख्स को खींचकर यात्री को मारने से रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी कोशिश भी बेकार हो जाती है.

कैप्शन में लिखा है, “एक और ‘अनियंत्रित यात्री’. इस बार एक बिमान बांग्लादेश बोइंग 777 फ्लाइट पर!”

देखें वीडियो:

इस क्लिप को 115 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. यात्री के इस तरह के अभद्र व्यवहार से इंटरनेट पर निराशा छा गई. जबकि कुछ ने बताया कि ऐसे लोगों को स्थायी रूप से उड़ान भरने से कैसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए, दूसरों ने लिखा है कि कैसे उपद्रवी यात्रियों के विमान में दुर्व्यवहार करने के मामले खतरनाक रूप से बढ़ रहे हैं.

कई लोगों ने फ्लाइट में सवार होने से पहले सभी यात्रियों की उचित जांच की मांग भी की.

टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने हाल ही में एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली की उड़ान में पेशाब करने की घटना के बारे में कमेंट किया की, “यह मेरे और एयर इंडिया में मेरे सहयोगियों के लिए व्यक्तिगत पीड़ा का मामला था.”

पढ़ें :- Bengaluru Road Accident: बेंगलुरु में कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक,हादसे में मां और बेटी की दर्दनाक मौत

“एयर इंडिया की प्रतिक्रिया बहुत तेज होनी चाहिए थी. चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा, हम इस स्थिति को जिस तरह से किया जाना चाहिए था, उससे निपटने में विफल रहे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com