Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान: ट्रक और बाइक-ट्रॉली की आमने-सामने की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल

राजस्थान: ट्रक और बाइक-ट्रॉली की आमने-सामने की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल

राजस्थान के हनुमानगढ़ में सोमवार को ट्रक और बाइक-ट्रॉली की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि दुर्घटना हनुमानगढ़-नौरंगदेसर गांव सड़क पर घने कोहरे और खराब दृश्यता के कारण हुई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rajasthan news: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सोमवार को ट्रक और बाइक-ट्राली की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। डीएसपी रमेश माचरा ने बताया कि हनुमानगढ़ से रावतसर जा रहे सेब के कार्टन ट्रक ने नौरंगदेसर के पास बाइक-ट्रॉली को टक्कर मार दी और पलट गई.

पढ़ें :- Rajasthan news: भरतपुर में भारतीय सेना का एक फाइटर जेट हुआ क्रैश, फाइटर जेट में लगी आग , मौके पर पहुंचे अधिकारी

उन्होंने कहा कि दुर्घटना हनुमानगढ़-नौरंगदेसर गांव सड़क पर घने कोहरे और खराब दृश्यता के कारण हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान गुरचरण सिंह (22), गुरविंदर सिंह (23) और बिंदर सिंह (24) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि एक बाइक-ट्राली पर सवार सात लोग यहां एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर पंजाब के फिरोजपुर लौट रहे थे. डीएसपी रमेश माचरा ने बताया कि हनुमानगढ़ से रावतसर जा रहे सेब के कार्टन ट्रक ने नौरंगदेसर के पास बाइक-ट्रॉली को टक्कर मार दी और पलट गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल के पीछे एक ट्रॉली भी जुड़ी हुई थी। इसमें 7-8 व्यक्ति सवार थे। पंजाब निवासी यह लोग सालासर की धार्मिक यात्रा से वापस जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही टाउन थाना प्रभारी सीआई दिनेश सहारण और एएसआई विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतकों और घायलों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रक में सेब लदे हुए थे। ट्रक पलट गया और सेब की पेटियां हाईवे पर बिखर गईं। पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवा कर यातायात बहाल कर दिया गया है।

पढ़ें :- राजस्थान: चूरू में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो कार के ट्राले से टकराने से 4 की दर्दनाक मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com