1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. सीएम ने कहा – द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में पूरा सच नहीं दिखाया गया 

सीएम ने कहा – द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में पूरा सच नहीं दिखाया गया 

मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर कहा कि इस "कश्मीर फाइल्स" फिल्म में कोई संदेश नहीं है, सब आधा अधूरा है। केवल हिंसा दिखाने की कोशिश है। भाजपा वालों के सामने खड़े हो जाओ, तो भाग जाते हैं।

By Akash Singh 
Updated Date

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार की देर रात विधानसभा अध्यक्ष मंत्रियों और विधायकों के साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कश्मीर में हुए अत्याचार की तो हमेशा ही निंदा हुई है। लेकिन फिल्म में पूरा सच नहीं दिखाया गया है।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव शहर के कांग्रेस कमेटी सचिव पर दुष्कर्म का आरोप ,गिरफ्तार

मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर कहा कि इस “कश्मीर फाइल्स” फिल्म में कोई संदेश नहीं है, सब आधा अधूरा है। केवल हिंसा दिखाने की कोशिश है। भाजपा वालों के सामने खड़े हो जाओ, तो भाग जाते हैं। भाजपा का कोई व्यक्ति फिल्म देखने नहीं आया। अभी “कश्मीर फाइल्स” देखकर लौटा हूँ। फिल्म में दिखाया गया है कि भाजपा के सहयोग से चल रही सरकार ने कश्मीरी पंडितों को रोकने का प्रयास नहीं किया था, बल्कि उन्हें जाने को कहा। वहां सेना नहीं भेजी गयी। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने जब लोकसभा का घेराव किया, तब सेना भेजी गयी।

यदि भाजपा इसका राजनीतिकरण करके 2024 की तैयारी कर रही है तो यह गलत है। फिल्म के निर्देशक ने सिर्फ लेक्चर दिया है विस्थापित कश्मीरी पंडितों की समस्या का कोई समाधान नहीं दिया। इस फिल्म के जरिए सिर्फ राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की गई है लेकिन यह कोशिश सफल नहीं होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...