Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को ममता बनर्जी देंगी सरकारी नौकरी

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को ममता बनर्जी देंगी सरकारी नौकरी

 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि ओडिशा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

By Rajni 

Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि ओडिशा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। इसके अलावा अंग गंवाने वालों के परिजनों को भी सरकारी नौकरी दी जाएगी।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार उन लोगों को भी नकद सहायता देगी, जो कोरोमंडल एक्सप्रेस में सवार थे और मानसिक व शारीरिक आघात से गुजर रहे हैं। बनर्जी अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करा रहे घायल यात्रियों से मिलने के लिए मंगलवार को भुवनेश्वर और कटक जाएंगी।

उन्होंने कहा कि ओडिशा के विभिन्न अस्पतालों में पश्चिम बंगाल के 206 घायल यात्रियों को भर्ती कराया गया है। कहा कि बंगाल के कुछ मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी उनके साथ जाएंगे।

वह बुधवार को पीड़ितों के परिजनों को अनुग्रह राशि के चेक और नियुक्ति पत्र वितरित करेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह दुर्घटना पर किसी भी तरह की राजनीति में नहीं पड़ना चाहतीं और घायल यात्रियों व उनके परिवारों की हर संभव मदद के लिए तैयार हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में दिखा गाड़ी की तेज रफ्तार का क़हर, एक किलोमीटर तक बाइक सवार को घसीटा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com