1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. एक और बड़ा सड़क हादसा, छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बस के पलटने से 3 लोगों की मौत, 6 घायल

एक और बड़ा सड़क हादसा, छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बस के पलटने से 3 लोगों की मौत, 6 घायल

एक और बड़ा बस हादसा छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से सामने आया है जहां बस के पलटने से तुरंत 3 लोगों की मौत हो गयी और 6 गंभीर रूप से घायल है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Jashpur road accident: एक और बड़ा बस हादसा छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से सामने आया है जहां बस के पलटने से तुरंत 3 लोगों की मौत हो गयी और 6 गंभीर रूप से घायल है। यह घटना एक गांव में बुधवार को एक बस के पलट जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में 6 अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Chhattisgarh : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की OSD सौम्या चौरसिया और कांग्रेस नेता सूर्यकांत तिवारी के घर आयकर का छापा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना शाम करीब चार बजे हुई। पत्थलगांव (जशपुर) से अंबिकापुर (पड़ोसी सरगुजा जिले में) जा रही निजी बस ने नियंत्रण खो दिया और गोंडी गांव में पलट गई। उन्होंने बताया कि यात्रियों की पहचान बलराम लकड़ा (65), अनंत नागवंशी (55) और देवानंद (25) के रूप में हुई है, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं सहित चार अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम और जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पत्थलगांव पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बाइक सवार की गलती का खामियाजा बस यात्रियों को उठाना पड़ा. गलत साइड से बाइक चलाने की वाले की पहचान की जा रही है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि बाइक चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...