1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छत्तीसगढ़ में माइनिंग मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम भूपेश बघेल के करीबी अफसरों के ठिकानों पर छापा

छत्तीसगढ़ में माइनिंग मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम भूपेश बघेल के करीबी अफसरों के ठिकानों पर छापा

ED raids on Mining case : छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में माइनिंग मामले(Mining case) में प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री भपेश बघेल के करीबी अफसरों के ठिकाने पर छापे मारे हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े सात बजे से ईडी की टीम ने छापे की कार्रवाई शुरू की है। करीब 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की टीम मौजूद है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

ED raids on Mining case: छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में माइनिंग मामले(Mining case) में प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री भपेश बघेल के करीबी अफसरों के ठिकाने पर छापे मारे हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े सात बजे से ईडी की टीम ने छापे की कार्रवाई शुरू की है। करीब 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की टीम मौजूद है।

पढ़ें :- दिल्ली कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को दी जमानत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये रेड सुबह साढ़े 7 बजे शुरू हुई. 12 से ज्यादा ठिकानों पर ED की टीम मौजूद है। रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के घर सुबह से ईडी की छापे की कार्रवाई चल रही है। ED की टीम के दर्जन भर से ज्यादा अधिकारी शामिल हैं। रायगढ़ के गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी के घर में भी छापा पड़ा है। दुर्ग, भिलाई, रायपुर समेत कई जगह ईडी के छापे पड़े हैं।

बता दें कि, उधर, देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू , कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित निवास, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर ,अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी, माइनिंग हेड IAS जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास पर भी छापा पड़ा है। आपको बता दें कि जेपी मौर्या रानू साहू के पति हैं। इनके अलावा कुछ अन्य अधिकारियों के यहां भी छापा पड़ा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...