Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला केस में 7वें आरोपी ने किया सुल्तानपुरी थाने में सरेंडर

kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला केस में 7वें आरोपी ने किया सुल्तानपुरी थाने में सरेंडर

दिल्ली के कंझावला केस के 7वें आरोपी अंकुश खन्ना ने खुद को सरेंडर कर दिया है,अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.7वें आरोपी की पहचान अंकुश खन्ना के रूप में हुई है, 31 दिसंबर-एक जनवरी रविवार को अंजलि सिंह की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को लगभग 12 किलोमीटर घसीटती हुई ले गई. घटना में युवती की मौत हो गई थी.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

New Delhi: दिल्ली के कंझावला केस के 7वें आरोपी अंकुश खन्ना ने खुद को सरेंडर कर दिया है,अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.7वें आरोपी की पहचान अंकुश खन्ना के रूप में हुई है, 31 दिसंबर-एक जनवरी रविवार को अंजलि सिंह की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को लगभग 12 किलोमीटर घसीटती हुई ले गई. घटना में युवती की मौत हो गई थी.

पढ़ें :- Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा बढ़ी, 6 हजार जवान तैनात, धारा-144 लागू, 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे

वहीं, दिल्ली की अदालत ने कंझावला मामले में गिरफ्तार छठे आरोपी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है पुलिस ने आशुतोष को दिन में गिरफ्तार कर लिया था. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सान्या दलाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा पांच दिन की रिमांड मांगे जाने के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी..

गौरतलब है कि 31 दिसंबर-एक जनवरी की दरमियानी रात पीड़िता अंजलि सिंह (20) की स्कूटी को कार ने टक्कर मारी थी और उन्हें घसीटते हुए 12 किलोमीटर तक ले गए थे जिससे उनकी मौत हो गई थी. उनका शव कंझावला में सड़क पर मिला था.

सुल्तानपुरी पुलिस थाने ने दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल के खिलाफ आपराधिक साजिश, गैर इरादतन हत्या और लापरवाही से वाहन चलाने से मौत सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है. अदालत ने बृहस्पतिवार को पांचों आरोपियों की पुलिस हिरासत की अवधि चार दिन के लिए बढ़ा दी थी.

पढ़ें :- Delhi crime news: छावला में हेड कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान बदमाश ने मारा चाकू, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com