Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अब गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट में बदसलूकी,विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस से की बदसलूकी, पास में बैठने को कहा

अब गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट में बदसलूकी,विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस से की बदसलूकी, पास में बैठने को कहा

गो फर्स्ट एयरलाइन ने डीजीसीए को मामले की पूरी जानकारी दी है. इसकी शिकायत फ्लाइट क्रू ने सीआईएसएफ से भी की है.इस मामले में विदेश यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया .

By Ruchi Kumari 

Updated Date

एयरलाइन Go First Air के हवाई जहाज में एयर होस्टेस से बदसलूकी का मामला सामने आया है. पांच जनवरी को दिल्ली से गोवा की उड़ान में विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की थी. एक विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस को अपने पास बैठने को कहा था और अश्लील बातें की थीं. गोवा (Goa) में बने नए एयरपोर्ट से ये फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी.

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

ये घटना 5 जनवरी की है. एयरलाइंस ने विदेशी यात्री को गोवा के नए एयरपोर्ट पर CISF के हवाले कर दिया है.वहीं, एविएशन कंपनी गो फर्स्ट ने इस मामले में DGCA को भी जानकारी दी है,साथ ही एयरलाइन ने इस घटना की पूरी डिटेल्स डीजीसीए (DGCA) से शेयर की हैं. हाल ही में यात्रियों और एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है.

फ्लाइट में बदसलूकी के मामले बढ़े

इससे पहले एअर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री के महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब करने का मामला सामने आया था. दिल्ली पुलिस ने पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की एक उड़ान की बिजनेस क्लास में बुजुर्ग महिला सहयात्री पर नशे की हालत में पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को शनिवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- Budget Session 2023: विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा और राज्‍यसभा की कार्यवाही दोहपर 2 बजे तक के लिए स्‍थागित
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com