1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. नैन्सी कॉन्वेंट कॉलेज में छात्राओं ने लगाया कॉलेज स्टाफ पर उत्पीड़न का आरोप, धरना-प्रदर्शन

नैन्सी कॉन्वेंट कॉलेज में छात्राओं ने लगाया कॉलेज स्टाफ पर उत्पीड़न का आरोप, धरना-प्रदर्शन

नर्सिंग की छात्राओं का आरोप है कि उनके साथ कॉन्वेंट कॉलेज की अलग यूनिट होने के बावजूद वहां के शिक्षकों के द्वारा मारपीट की जाती है। उ

By Akash Singh 
Updated Date

नैनीताल : मुख्यालय के निकट ज्योलीकोट स्थित नैन्सी कॉन्वेंट कॉलेज परिसर में नर्सिंग की छात्राओं ने उनके साथ शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। इसके विरोध में रविवार को कॉलेज में छात्राएं धरना -प्रदर्शन कर रही हैं।

पढ़ें :- सीएम धामी का दो दिवसीय पिथौरागढ़ का कार्यक्रम आज, 10 बजे कानून,महिला सुरक्षा के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक

नर्सिंग की छात्राओं का आरोप है कि उनके साथ कॉन्वेंट कॉलेज की अलग यूनिट होने के बावजूद वहां के शिक्षकों के द्वारा मारपीट की जाती है। उनके मोबाइल में उनकी व्यक्तिगत चैटिंग आदि की जांच करते हैं। उनका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके विरोध में उन्होंने धरना-प्रदर्शन शुरू किया है।

उधर कॉलेज प्रबंधन ने प्रेस सहित हर तरह के बाहरी लोगों के लिए कॉलेज के गेट बंद कर दिये हैं। ज्योलीकोट चौकी पुलिस कॉलेज में मौजूद बताई जा रही है। पुलिस या कॉलेज प्रशासन से किसी तरह की सूचना नहीं मिल रही है। तल्लीताल थाना प्रभारी रोहताश सिंह सागर ने बताया कि चौकी पुलिस को मौके पर भेजा गया है। छात्राएं पुलिस से भी उचित-अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने की बात कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...