Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बेटे की चाह में बेटी की जान लेने की कोशिश, नशे में धुत्त बाप ने दुधमुंही बच्ची को ज़मीन पर पटका

यूपीः बेटे की चाह में बेटी की जान लेने की कोशिश, नशे में धुत्त बाप ने दुधमुंही बच्ची को ज़मीन पर पटका

यूपी के रायबरेली जिले में शराबी बाप ने नशे में धुत्त होकर अपनी ही दुधमुंही बच्ची को ज़मीन पर पटक दिया। बच्ची को गंभीर हालत में सीएचसी हरचंदपुर में भर्ती कराया गया।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में शराबी बाप ने नशे में धुत्त होकर अपनी ही दुधमुंही बच्ची को ज़मीन पर पटक दिया। बच्ची को गंभीर हालत में सीएचसी हरचंदपुर में भर्ती कराया गया। जहां हालत ज़्यादा खराब होने पर जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।

पढ़ें :- घर के बाहर खेलते समय मासूम पर कुत्तों का हमला, गंभीर जख्मी

ज़िला अस्पताल की इमरजेंसी में बच्ची ज़िंदगी और मौत से जूझ रही है। मामला हरचंदपुर थाना इलाके के हरचंदपुर कस्बे का है। यहां का रहने वाला शिवराम उर्फ नान्हू मजदूरी करता है और शराब का आदी है।

नान्हू अपनी दो माह की बच्ची से  तभी से नाराज़ रहता था जब से वह पैदा हुई थी। नान्हू लड़के की आस लगाए था और लड़की पैदा होने पर मासूम से ही दुश्मनी और नाराज़गी पाले बैठा था। रविवार को नान्हू शराब के नशे में धुत्त आया और बेटी को मां की गोद से छीन कर उसे ज़मीन पर पटक दिया।

बच्ची ज़ोर से चीखने के बाद खामोश हुई तो नान्हू डर कर फरार हो गया। उधर बच्ची की मां उसे लेकर अस्पताल भागी जहां बच्ची की हालत गंभीर है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेशः प्रतापगढ़ में बदमाशों ने फर्नीचर व्यापारी को मारी गोली, मौत, बच्चे को छोड़ने जा रहे थे स्कूल  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com