Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हरियाणा के करनाल में स्कूल की दीवार गिरने से 7 बच्चे घायल, सिर में आयी गंभीर चोट

हरियाणा के करनाल में स्कूल की दीवार गिरने से 7 बच्चे घायल, सिर में आयी गंभीर चोट

हरियाणा में करनाल जिले के तरावड़ी गांव में शनिवार को एक स्कूल की दीवार गिरने से कम से कम सात बच्चे घायल हो गए। सभी के सिर में गंभीर चोट आई है. गहरे घाव होने के कारण टांके लगाए गए हैं. बच्चों की क्लास स्कूल की छत पर चल रही थी. उसी दौरान यह हादसा हुआ है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gurugram news: हरियाणा में करनाल जिले के तरावड़ी गांव में शनिवार को एक स्कूल की दीवार गिरने से कम से कम सात बच्चे घायल हो गए। सभी के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। गहरे घाव होने के कारण टांके लगाए गए हैं। बच्चों की क्लास स्कूल की छत पर चल रही थी. उसी दौरान यह हादसा हुआ है। जानकारी सामने आई कि स्कूल की छत पर बिठाकर बच्चों को पढ़ाया जा रहा था. हादसा उस दौरान हुआ जब स्कूल की पास वाली गली से नगर कीर्तन निकल रहा था और बच्चे दीवार के पास सड़क पर खड़े होकर इसे देख रहे थे। अचानक दीवार गिर गई और कई बच्चे घायल हो गए।

पढ़ें :- Haryana: पूर्व मंत्री मांगे राम राठी के बेटे ने की खुदकुशी, INLD प्रदेश प्रमुख समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें की, दीवार की हालत कमजोर होने की वजह से किनारे खड़े बच्चे दीवार के साथ-साथ नीचे गिर पड़े। इस हादसे में 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दो बच्चों के सिर में गहरी चोट लगने के कारण तरावड़ी के सरकारी अस्पताल से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर करने की नौबत आ गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही नगरपालिका chairman Virendra Bansal व स्कूल के प्रिंसिपल स्टाफ सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में सभी बच्चों को तरावड़ी के निजी अस्पताल के बाद सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जहां बच्चों का इलाज चल रहा है। स्कूल के प्रिंसिपल पवन का कहना है कि आज ही बच्चों को स्कूल की छत पर धूप में बिठाया गया था। जैसे ही नगर कीर्तन की आवाज बच्चों ने सुनी तो बच्चे नगर कीर्तन देखने के लिए छत पर खड़े हो गए, जिसके बाद दीवार नीचे गिर गयी और बच्चों को चोट लग गई। गंभीर अवस्था में घायल बच्चों को तुरंत सरकारी अस्पताल भिजवाया गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद बच्चों के अभिभावकों के साथ-साथ अन्य लोग भी सरकारी अस्पताल में एकत्रित हो गए। उन्होंने स्कूल प्रशासन को इस हादसे का जिम्मेदार ठहराया। बताया जा रहा है कि जब बच्चे स्कूल की छत से नीचे गिरे तो दीवार भी बच्चों के ऊपर गिर गई। कारण बच्चों को गंभीर चोटें आई है। खबर लिखे जाने तक बच्चों का तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा था।

पढ़ें :- Haryana: करनाल में 'पिटबुल' डॉग का अटैक, छत पर खेल रही बच्ची के चेहरे को नोचा और कान भी काटा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com