Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चंडीगढ़: महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर की 6 साल की बच्ची की हत्या, रेलवे ट्रेक के पास मिला शव

चंडीगढ़: महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर की 6 साल की बच्ची की हत्या, रेलवे ट्रेक के पास मिला शव

Chandigarh Murder Case: एक दिल देहला देने वाला मामला चंडीगढ़ से सामने आ रहा है जहां एक 6 साल की बच्ची का रेलवे ट्रेक के पास पैर काटा शव मिला है। बच्ची को आरोपी महिला बहला-फुसला कर रेलवे ट्रैक पर ले गई थी और उसके बाद ट्रेन के आगे धक्का दे दिया था. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है. इस मामले में तांत्रिक की भी तलाश की जा रही है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Chandigarh Murder Case: एक दिल देहला देने वाला मामला चंडीगढ़ से सामने आ रहा है जहां एक 6 साल की बच्ची का रेलवे ट्रेक के पास पैर काटा शव मिला है। मामले में जीआरपी पुलिस (GRP Police) ने हत्या की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. जीआरपी पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलवार को पंचकूला की जिला अदालत में पेश किया. जहां से आरोपी महिला को एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है. एक दिन के पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर इस मामले में और खुलासे कर सकती है.

पढ़ें :- पांच घंटे पहले उड़ा स्कूट एयरलाइन का विमान, अमृतसर एयरपोर्ट पर छूटे 35 यात्री

जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार 13 जनवरी को शाम के वक्त ये बच्ची घर से लापता हो गई थी. परिवार ने आसपास ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चला, बाद में सेक्टर-31 पुलिस थाने में शिकायत दी गई. इस बीच रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि ट्रैक के पास एक कटा हुआ पैर पड़ा है. अगली सुबह बच्ची का शव मिला. बच्ची का पैर कटा था और शरीर पर चोट के निशान नहीं थे. लेकिन लोग यह मानने को तैयार नहीं थे कि बच्ची हादसे का शिकार हुई है. क्योंकि उसका शव ट्रैक से करीब 100 मीटर दूर मिला. बाद में पता चला कि बच्ची की हत्या की गई है.

तांत्रिक की तलाश की जा रही हैः पुलिस

पुलिस जांच अधिकारी मनीषा ने बताया कि मामले में पुलिस भी जांच पड़ताल कर रही है. तांत्रिक की तलाश की जा रही है. जीआरपी पुलिस की जांच अधिकारी मनीषा ने बताया कि बच्ची को आरोपी महिला बहला-फुसला कर रेलवे ट्रैक पर ले गई थी और उसके बाद ट्रेन के आगे धक्का दे दिया था. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है. इस मामले में तांत्रिक की भी तलाश की जा रही है.

पढ़ें :- चंडीगढ़: शिमला की 28 साल की महिला से 4 दिन तक गैंगरेप, एक गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com