Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैदराबाद में एक ही परिवार के चार सदस्य अपने आवास पर मृत पाए गए, घर में संदिग्ध हालत में मिले शव

हैदराबाद में एक ही परिवार के चार सदस्य अपने आवास पर मृत पाए गए, घर में संदिग्ध हालत में मिले शव

हैदराबाद के तारनाका इलाके में सोमवार को एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार मृतक विविन प्रताप चेन्नई में मर्सिडीज बेंज में डिजाइन इंजीनियर के तौर पर काम करता था। जबकि उनकी पत्नी सिंधुरा हैदराबाद में बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं. विविन प्रताप की 65 वर्षीय मां जयति और 4 वर्षीय बेटी आद्या भी मृत पाई गई हैं।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Hyderabad crime news: हैदराबाद में सोमवार को एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार मृतक विविन प्रताप चेन्नई में मर्सिडीज बेंज में डिजाइन इंजीनियर के तौर पर काम करता था। जबकि उनकी पत्नी सिंधुरा हैदराबाद में बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं. विविन प्रताप की 65 वर्षीय मां जयति और 4 वर्षीय बेटी आद्या भी मृत पाई गई हैं। आसपास के लोगों ने मृतकों के घर से बाहर नहीं निकलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

पढ़ें :- तेलंगाना: हैदराबाद के रामगोपालपेट पुलिस थाने की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

घटना हैदराबाद के तर्नाका इलाके की है। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। घटनास्थल से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आसपास के लोगों व परिजनों से पूछताछ में पता चला कि मृतक विविन प्रताप का अपनी पत्नी सिंघुरा से अकसर झगड़ा होता था। दोनों के अलावा उनके चार साल की बच्ची व विविन की मां का भी शव मिला है।

जानकारी के मुताबिक विविन चेन्नई में एक निजी कंपनी में काम करता था और सिंघुरा हिमायतनगर में बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करती थी। विविन सिंघुरा को अपना ट्रांसफर चेन्नई कराने के लिए कहता था। बताया जा रहा है कि इसी बात पर दोनों का झगड़ा होता था। पुलिस के अनुसार विविन का शव कमरे में लटका था। बाकी तीनों का शव अलग कमरे में मिला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com