1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले गाजियाबाद पुलिस ने कार से 8 लाख 23 हजार रूपये किये बरामद

पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले गाजियाबाद पुलिस ने कार से 8 लाख 23 हजार रूपये किये बरामद

चुनाव से ठीक पहले गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद पुलिस ने एक कार से भारी संख्या में कैश बरामद किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

UP Assembly Election 2022 : विधानसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में जहां एक तरफ प्रचार प्रसार पूरे जोर शोर से चल रहा है। वहीं चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी इन दिनों पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है।

पढ़ें :- UP News: 4 साल बाद घर के नीचे से बरामद हुई लापता शख्स की लाश,बीवी और उसके आशिक पर हत्या का शक

साहिबाबाद पुलिस व एफएसटी (FLYING SQUAD TEAM) टीम ने गुरुवार को दो युवकों से 08 लाख 23 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में युवक ने उक्त धनराशि के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए। धनराशि को सीज कर आयकर विभाग अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने गुरुवार की सुबह बताया कि साहिबाबाद पुलिस व एसएसटी (STATIC SURVEILLANCE TEAM ) टीम साहिबाबाद क्षेत्र में आने जाने वाहन संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी। तभी एक कार की तलाशी ली गई तो उसमें 08 लाख 23 हजार की नकदी बरामद की गई। इस कार में सीलमपुर निवासी अनस चौधरी तथा फतेहपुर निवासी पवन कुमार सवार थे।

इन दोनों युवकों से इस मोटी धनराशि के बारे में जानकारी हासिल की गई तो यह लोग संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और ना ही धनराशि को लेकर कोई कागजात दिखा पाए। इसके बाद धनराशि को सीज कर दिया गया है और आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

पढ़ें :- UP में 10 मार्च के बाद महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा : CM योगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...