Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चंडीगढ़: आवारा कुत्ते को खाना खिला रही 25 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार कर ने मारी टक्कर, कैमेरे में कैद – देखें

चंडीगढ़: आवारा कुत्ते को खाना खिला रही 25 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार कर ने मारी टक्कर, कैमेरे में कैद – देखें

एक दिल देहला देने वाली घटना चंडीगढ़ से सामने आ रही है जहां एक 25 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार कर ने टक्कर मार दी। यह घटना तब हुई जब महिला आवारा कुत्ते को खाना खिला रही थी। युवती के परिजनों ने बताया कि उसके सिर में चोट आई है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Chandigarh Hit And Run: एक दिल देहला देने वाली घटना चंडीगढ़ से सामने आ रही है जहां एक 25 वर्षीय महिला को तेज रफ्तार कर ने टक्कर मार दी। यह घटना तब हुई जब महिला आवारा कुत्ते को खाना खिला रही थी। हिट एंड रन की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला के सिर में चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें :- IMD Rain Alert: भारी बारिश के कारण तमिलनाडु में स्कूल-कॉलेज बंद, 11 जिले अलर्ट पर

घटना शनिवार की है. युवती के परिजनों ने बताया कि उसके सिर में चोट आई है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि युवती कुत्ते को खाना खिला रही है. इसी दौरान बगल में सड़क पर एक महिंद्रा थार एसयूवी दिखाई देती है. गाड़ी तेजी से यू टर्न लेती है और युवती को टक्कर मारते हुए वहां से चली जाती है. वीडियो में महिला तड़पती दिखाई देती है. युवती का नाम तेजस्विता है.

कोई मदद के लिए नहीं रुका
थार की टक्कर लगने के बाद युवती छिटककर दूसरी तरफ आ गिरी. उसकी मां उसे खून से लथपथ देखकर बेहाल हो गई थीं. उन्होंने बताता कि कोई भी मदद के लिए नहीं रुका. उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया.

तेजस्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने बताया युवती ने स्नातक की डिग्री पूरी की है और इस समय सिविल सर्विस की परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. वह अपनी मां के साथ अक्सर आवारा कुत्तों को खाना खिलाने जाया करती थी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. गाड़ी और ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

रैश ड्राइविंग के मामलों में तेजी

पढ़ें :- बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, सत्याग्रह एक्सप्रेस की 18 बोगियां बिना इंजन पटरी पर दौड़ी,यात्रियों ने किया हंगामा

ऐसा ही एक मामला पहले भी सामने आ चुका है। हाल के दिनों में बढ़े भयानक हादसों के चलते रैश ड्राइविंग एक फिर से सुर्खियों में हैं. सबसे ताजा मामला इसी साल 1 जनवरी की सुबह दिल्ली के कंझावाला का है, जिसमें एक युवती का पैर एक्सीडेंट के बाद कार में फंस गया. इसके बाद युवती को 12 किलोमीटर तक सड़कों पर घसीटा गया. युवती की मौत दर्दनाक मौत हो गई थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com