Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

Megha Thakur: इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर ( Megha Thakur) का 24 नवंबर को अचानक निधन हो गया। वह 21 साल की थीं। उनकी मौत का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Megha Thakur dies: इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर ( Megha Thakur) का 24 नवंबर को निधन हो गया। वह 21 साल की थीं। उनकी मौत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं है और उसके माता-पिता के अनुसार, “अचानक और अप्रत्याशित रूप से” उसकी मौत हो गई। उनके माता-पिता ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके में ये दुखद जानकारी दी है।

पढ़ें :- शिल्पा ने बहन शमिता को किया बर्थडे विश, चॉकलेट से बाल खींचने तक का वीडियो शेयर

आपको बता दें कि, मेघा ठाकुर ने टिकटॉक (TikTok star Megha Thakur) पर अपने पोस्ट के जरिए हमेशा बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा दिया। टिकटॉक ऐप पर उनके 930k से ज्यादा फॉलोअर्स थे। इंस्टाग्राम पोस्ट में, उनके माता-पिता ने उन्हें एक आत्मविश्वासी और आजाद ख्यालों वाली युवा महिला बताया। पोस्ट के अनुसार, मेघा ठाकुर का निधन 24 नवंबर की सुबह हुआ था। 29 नवंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पोस्ट के कैप्शन में मेघा ठाकुर के माता पिता ने लिखा है कि “भारी मन से हम घोषणा करते हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और सुंदर बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर, 2022 को तड़के निधन हो गया। मेघा एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी। उसकी बहुत प्यारी यादें याद आएंगी। वह अपने फैंस से प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें। इस समय, हम मेघा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उनकी आगे की यात्रा में उनके साथ रहेंगी।”

मेघा ठाकुर के माता-पिता कनाडा चले गए जब वह सिर्फ एक वर्ष की थी। 2019 में मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से पास आउट होने के बाद, वह वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में शामिल हो गईं। कॉलेज ज्वाइन करने के तुरंत बाद उन्होंने अपना टिकटॉक डेब्यू किया। उनके वीडियो में अक्सर काइली जेनर और बेला हदीद जैसी लोकप्रिय हस्तियों की तरह होते थे।

मेघा ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कई प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया।

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

पढ़ें :- Budget Session 2023: विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा और राज्‍यसभा की कार्यवाही दोहपर 2 बजे तक के लिए स्‍थागित
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com