1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida News:रबड़ बनाने की फैक्ट्री मे लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया आग बुझाने में लगी

Noida News:रबड़ बनाने की फैक्ट्री मे लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया आग बुझाने में लगी

उत्तर प्रदेश के नोएडा मे एक रबड़ बनाने की फैक्ट्री मे काफी भिषण आग लग गयी है,नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के सी-320 स्थित रबड़ फैक्ट्री मे आग लागने से अभी तक कोई जनहानि नहीं हुयी है,आग बुझाने के लिए मौके पे फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया लगी है,यह आग काफी भिषण बताई जा रही है,अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है,फिलहाल फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पा लिया है.

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Noida News:उत्तर प्रदेश के नोएडा मे एक रबड़ बनाने की फैक्ट्री मे काफी भिषण आग लग गयी है,नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के सी-320 स्थित रबड़ फैक्ट्री मे आग लागने से अभी तक कोई जनहानि नहीं हुयी है,आग बुझाने के लिए मौके पे फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया लगी है,यह आग काफी भिषण बताई जा रही है,अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है,फिलहाल फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पा लिया है.

पढ़ें :- UP News: 7 साल के बच्चे के बयान पर पिता को मिला 10 साल का कैद,बच्चे ने पिता को बताया माँ का कातिल

वहीं, शुक्रवार की दोपहर भी नोएडा के सेक्टर-3 स्थित सी-14 में स्थित एक फैक्ट्री में आग लग गई थी. हादसे की सचूना पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही थी. इस मामले में नोएडा के चीफ फायर ऑफिसर अरुण कुमार सिंह (Noida Chief Fire Officer Arun Kumar Singh) ने बताया कि इस फैक्ट्री में प्लास्टिक की ट्रे बनाने का काम होता था, जो कि किचेन में प्रयोग होता है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...