Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Meerut : चलती गाड़ी बनी आग का गोला, जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत…

Meerut : चलती गाड़ी बनी आग का गोला, जिंदा जलकर 4 लोगों की मौत…

भीषण गर्मी के बढ़ते प्रकोप के बीच देश भर से कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे है। सबसे ज्यादा आगजनी की घटनाओं में हो रही बढ़ोत्तरी परेशान कर दे रही है। इस गाला देने वाली गर्मी में सबसे ज्यादा ध्यान CNG कारों

By up bureau 

Updated Date

मेरठ। भीषण गर्मी के बढ़ते प्रकोप के बीच देश भर से कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे है। सबसे ज्यादा आगजनी की घटनाओं में हो रही बढ़ोत्तरी परेशान कर दे रही है। इस गाला देने वाली गर्मी में सबसे ज्यादा ध्यान CNG कारों ने खिंचा हैं जिनमें आग लगने के मामले तेजी से आ रहे हैं। ठीक इसी तरह का एक मामला बीते रविवार यानी 2 जून को मेरठ जिले से सामने आया है। जहां सड़क पर चलती एक CNG कार में अचानक से आग लग लगने के चलते इस्लाके में हड़कंप मच गया। हादसे के वक़्त जब तक कि कार सवार आग से बच पाते और बाहर निकल पाते आग ने कार को पूरी तरह से अपने आघोश में ले लिया था। इस हादसे मे यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें :- माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

दरअसल, बीते रविवार मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में एक चलती कार में आग लग गई। ये कार गाजियाबाद से हरिद्वार जा रही थी। देखते ही देखते आग इस कदर भड़की कि, कार में सवार सभी यात्रियों की झुलसने से मौत हो गई। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार हादसे में झुलसी कार एक CNG हैचबैक कार थी।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा 2 जून की रात 9 बजे कांवड़ मार्ग पर घटित हुआ था। जैसे ही स्थानीय लोगों ने कार में आग देखा तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे का संज्ञान मिलते ही पुलिस दमकल की टीम के साथ मौके पर पहुंची। जिसके बाद बड़े ही मशक्कत से कार में लगी आग पर काबू पाया गया। मगर तब तक देर हो चुकी थी। कार में सवार सभी चार यात्रियों की आग में जलकर मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने चारों मृतकों की शिनाख्त कर ली है। जिसके तहत कार में सवार एक व्यक्ति का पहचान गाजियाबाद में रहने वाले ललित के रूप में हुआ है जो कि अपने मां रजनी के साथ मौजूद था। उनके साथ नोएडा, बादलपुर की राधा भी गाड़ी में बैठी थी और मोदीनगर से गाजियाबाद की कविता भी गाड़ी में मौजूद थी। ये सभी लोग हरिद्वार से गंगा स्नान करके लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि राधा और कविता ललित की रिश्तेदार है। बता दें, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हादसे के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के हिसाब से ये हादसा शॉर्ट सर्किट का मामला हो सकता है।

पढ़ें :- UP : खाकी हुई बदनाम, छेड़खानी मामले में रिश्वत लेता दारोगा CCTV में हुआ कैद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com