Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Presidential Election : अमित शाह से मुलाकात के बाद राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन पर फैसला करेगी झामुमो, बैठक में लिया गया फैसला

Presidential Election : अमित शाह से मुलाकात के बाद राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन पर फैसला करेगी झामुमो, बैठक में लिया गया फैसला

बैठक में राष्ट्रपति चुनाव पर भी चर्चा हुई। सहमति ये बनी है कि पार्टी किस प्रत्याशी को समर्थन देगी, ये चुनाव आने की स्थिति पर तय होगी।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

रांची, 25 जून। झारखंड मुक्ति मोर्चा की बैठक में तय किया गया कि राष्ट्रपति चुनाव से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली जाएंगे। सीएम सोरेन दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस दौरान कुछ ग्रीवांस है, जिसे झामुमो दूर करने की कोशिश करेगी। इसके बाद पार्टी ये घोषणा करेगी कि JMM का समर्थन राष्ट्रपति चुनाव में NDA को मिलेगा या UPA प्रत्याशी को मिलेगा। ये जानकारी झामुमो विधायक नलिन सोरेन ने दी।

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान

सोरेन करेंगे शाह से मुलाकात

बैठक में नलिन सोरेन ने बताया कि शनिवार को झामुमो विधायक दल की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने की। बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बैठक के बाद JMM विधायक दल की बैठक में लिए फैसले पर पूछे सवाल के जवाब में सुप्रीयो भट्टाचार्य ने मीडिया को बताया कि सारी राजनीतिक घटनाओं पर चर्चा हुई। बैठक में राष्ट्रपति चुनाव पर भी चर्चा हुई। सहमति ये बनी है कि पार्टी किस प्रत्याशी को समर्थन देगी, ये चुनाव आने की स्थिति पर तय होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com