Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान: महिला ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर प्रेमी की मदद से चलती ट्रेन से फेंका शव

राजस्थान: महिला ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर प्रेमी की मदद से चलती ट्रेन से फेंका शव

श्रीगंगानगर में 3 साल की मासूम बेटी की हत्या के आरोप में एक मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. दो दिन पहले मासूम की लाश रेलवे ट्रैक के पास मिली थी।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Rajasthan Woman Kills Daughter: एक और चौंकाने वाली घटना में, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक विवाहित महिला और उसके प्रेमी को अपनी तीन साल की बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने और उसके शव को चलती ट्रेन से फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने गुरुवार को कहा आरोपियों की पहचान सुनीता और सन्नी उर्फ ​​माल्टा के रूप में हुई है।

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 17 जनवरी मंगलवार की सुबह पुलिस को हिंदूलालकोट थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायण डिस्ट्रीब्यूटर के पास रेलवे ट्रैक पर करीब 3 साल की बच्ची का शव मिला. अज्ञात युवती की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। घटना के खुलासे के लिए एसएचओ संजीव चौहान के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

जांच के दौरान गठित टीम द्वारा व मुखबिरों की सूचना पर मूल रूप से मां सुनीता देवी जिला प्रतापगढ़ जिला बरगदेई, पत्नी बिंदेश्वरी उर्फ ​​दिनेश कुमार व प्रेमी सन्नी उर्फ ​​माल्टा निवासी सलवान जिला रायबरेली उत्तर प्रदेश को मौके पर गिरफ्तार किया गया. बच्ची की हत्या का आरोप। बेटे रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी शर्मा ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी मां सुनीता पति दिनेश उर्फ ​​बिंदेश्वरी को छोड़कर अपने प्रेमी सन्नी उर्फ ​​माल्टा के साथ शास्त्री नगर बस्ती रेलवे अंडर ब्रिज के पास रहती है. सुनीता के 5 बच्चे हैं, तीन बच्चे पिता के साथ और 4 साल की खुशबू और करीब 3 साल की किरण मां सुनीता के साथ रहती थी और सन्नी पर आरोप लगाती थी। दोनों आरोपी लंबे समय से लड़कियों को खत्म करने की योजना बना रहे थे।

पुलिस के मुताबिक 16-17 जनवरी की रात करीब 3 बजे सुनीता ने बच्ची किरण का गला दबा कर हत्या कर दी. सनी की मदद से शव को चादर में लपेट रात में ही श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन जाकर बैठ गया। सुबह 6:10 बजे दिल्ली के लिए ट्रेन में सवार हुए।

पढ़ें :- Delhi Mughal Garden: सरकार ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम बदलकर 'अमृत उद्यान' किया

6:45 से 7:00 के बीच जब ट्रेन लक्ष्मीनारायण नहर के पुल पर पहुंची तो फतुही रेलवे स्टेशन से ठीक पहले चलती ट्रेन से बच्ची के शव को नहर में गिराने का प्रयास किया गया. लेकिन शव रेलवे ट्रैक के पास गिर गया। इसके बाद दोनों अबोहर रेलवे स्टेशन गए, वहां से दूसरी ट्रेन में सवार होकर वापस श्रीगंगानगर आ गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com