Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कुत्ते के हमले से बचने के लिए Swiggy Delivery Boy ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में मौत

कुत्ते के हमले से बचने के लिए Swiggy Delivery Boy ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में मौत

Swiggy Delivery Boy: हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगाने वाली डिलीवरी बॉय की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Swiggy Delivery Boy: हैदराबाद में एक इमारत की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद एक स्विगी डिलीवरी एजेंट की मौत हो गई। 23 साल का मोहम्मद रिजवान यहां खाना देने आया था और उसी दौरान एक पालतू कुत्ते ने उसका पीछा कर लिया। जिससे वह बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए हैं। जानकारी के अनुसार मोहम्मद रिजवान 11 जनवरी को बंजारा हिल्स स्थित लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में खाना देने आया था. यहां ग्राहक का पालतू जर्मन शेफर्ड उसके पीछे भागने लगा. जिससे वह गिर गया और रविवार को उसकी मौत हो गई।

पढ़ें :- नोएडा में नए साल पर कार ड्राइवर ने डिलीवरी ब्वॉय को मारी टक्कर, फिर 1 किलोमीटर तक घसीटा, हुई मौत

बंजारा हिल्स के अपार्टमेंट का है मामला
मामला हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय मोहम्मद रिजवान बंजारा हिल्स स्थित लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में खाना पहुंचाने गया था। जब उसने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो कस्टमर का पालतू कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) उस पर भौंकने लगा और झपट पड़ा।

डर के कारण रिजवान ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना के बाद रिजवान को निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान (निम्स) ले जाया गया और गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बंजारा हिल्स के पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र ने कहा कि जैसे ही रिजवान कस्टमर को पार्सल सौंप रहा था, जर्मन शेफर्ड घर से बाहर निकला और रिजवान पर झपट पड़ा। हमले के डर से रिजवान ने जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया। इसके बाद कुत्ते ने उसका पीछा किया। फिर रिजवान ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

उन्होंने आगे कहा, “शनिवार शाम करीब 6.30 बजे स्विगी डिलीवरी बॉय मोहम्मद रिजवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले को धारा 304 (ए) आईपीसी में बदल दिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com