Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने से महिला और बेटे की मौत

बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने से महिला और बेटे की मौत

एक दुखद घटना में,कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मेट्रो का एक निर्माणाधीन पिलर अचानक गिर गया. इसकी चपेट में बाइक सवार एक परिवार आ गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक महिला व एक बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Metro pillar collapses: एक दुखद घटना में, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मेट्रो का एक निर्माणाधीन पिलर अचानक गिर गया. इसकी चपेट में बाइक सवार एक परिवार आ गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक महिला व एक बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पढ़ें :- बेंगलुरु में भारी बारिश का कहर, सड़कें बनी नदियां, कई इलाकों में जलजमाव, अगले 3 दिन के लिए अलर्ट जारी

ये हादसा आज यानी मंगलवार 10 जनवरी सुबह बेंगलुरु के नागवारा इलाके में हुआ. जिस समय वह निर्माणाधीन खंभे के पास से गुजर रहा था, उसी समय लोहे का खंभा उसके ऊपर गिर गया। इस हादसे में महिला तेजस्विनी और उसका तीन साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

इस हादसे में निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने से महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई है, जबकि उसके पति और बेटी को चोटें आई हैं. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक जब यह परिवार दोपहिया वाहन से यहां से गुजर रहा था, उसी दौरान मेट्रो का निर्माणाधीन पिलर उनके ऊपर गिर गया.

भीमाशंकर एस गुलेड, डीसीपी ईस्ट, ने कहा, “दंपत्ति अपने बेटे के साथ हेब्बल की ओर जा रहे थे। मेट्रो का पिलर ओवरलोड होकर बाइक पर जा गिरा। पीछे की सीट पर सवार थे मां-बेटा उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें एल्टिस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान तेजस्विनी और उनके ढाई साल के बेटे विहान के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक बाइक तेजस्विनी का पति चला रहा था और वह पीछे दो बच्चों के साथ बैठी थी. पुलिस ने बताया कि तेजस्विनी और उनके पति दोनों ने हेलमेट पहन रखा था. हादसे में घायल पति व पुत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- महत्वपूर्ण सर्जरी करने के लिए बेंगलुरु के डॉक्टर ने छोड़ी अपनी कार, लगाई 3 km की दौड़

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com