1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Video: खड़ी कार का दरवाजा अचानक खुलने से स्कूटी सवार महिला सड़क पर गिर पड़ी, पीछे से आ रही कर ने रौंदा

Video: खड़ी कार का दरवाजा अचानक खुलने से स्कूटी सवार महिला सड़क पर गिर पड़ी, पीछे से आ रही कर ने रौंदा

खड़ी कार का दरवाजा अचानक खुलने से स्कूटी सवार महिला सड़क पर गिर पड़ी, पीछे से आ रही कर ने रौंदा- देखें विडियो

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Bengaluru: आए दिन हमे सड़क हादसे देखने को मिलते है ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आ रहा है। बैंगलोर में हुई एक भयानक सड़क दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको कार के दरवाजे खोलने से पहले साइड या रियर व्यू मिरर की जांच करने के लिए याद दिलाता है. कर्नाटक राज्य सड़क सुरक्षा प्राधिकरण के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर की गई एक छोटी क्लिप में एक व्यस्त सड़क पर स्कूटर की सवारी करने वाली एक महिला कार के दरवाजे से टकराकर दूर जा गिरी. घटना पिछले महीने की है।

पढ़ें :- Bihar News: कलयुगी मां ने की अपने 15 वर्षीय बेटे की हत्या, घर में गड्ढा खोद कर लाश को लगाई ठिकाने

जैसा की कैमरा फुटेज में महिला को सड़क पर गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है जब सड़क किनारे खड़ी एक एसयूवी का दरवाजा अचानक खुल जाता है. दरवाजा उस महिला से टकराता है, जो स्कूटी सड़क पर गिर जाती है. सेकंड के भीतर, एक कार उसके ऊपर से गुजरती है. भले ही ड्राइवर ने तुरंत कार रोक दी हो, लेकिन महिला को वाहन के नीचे आते देखा जा सकता है. वीडियो का अंत महिला की सहायता के लिए दौड़ते हुए दर्शकों के साथ होता है, और कार चालक भी बाहर निकल जाता है.

वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, “सार्वजनिक सड़कों पर अपनी कार का दरवाजा खोलने से पहले, इस तरह की दुर्घटनाओं से बचने के लिए पीछे से आने वाले वाहनों के लिए साइड या रियर व्यू मिरर में जांच करना सुनिश्चित करें. सावधान रहें! #roadsafety #rules #safety #drive #drivesafe #traffic”

24 सितंबर को हुई दुर्घटना की क्लिप को सोशल मीडिया ऐप पर 64 हजार बार देखा जा चुका है और ज्यादातर यूजर्स ने दुर्घटना के लिए ट्रैफिक पुलिस और गड्ढों की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के बीचों-बीच बने गड्ढे को पार करने से बचने के लिए ड्राइवर साइड की ओर झुक जाता है.

यह स्पष्ट नहीं है कि महिला घायल हुई थी या एसयूवी या खड़ी कार के मालिक के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई की गई थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...