1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सीट को लेकर हुई लड़ाई, मुंबई लोकल ट्रेन में भिड़ी दो महिलाएं, एक महिला पुलिस घायल-देखें विडियो

सीट को लेकर हुई लड़ाई, मुंबई लोकल ट्रेन में भिड़ी दो महिलाएं, एक महिला पुलिस घायल-देखें विडियो

ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक सीट पर महिला यात्री एक-दूसरे के बाल खींचते दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो देखें।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Fight Between Women: आए दिन हमारे देश में लड़ाइयाँ देखने को मिलती है एक और ऐसे ही घटना मुंबई से सामने आ रही है जहां सीट को लेकर 2 औरतों में हुई लड़ाई। 390 किलोमीटर में फैली, मुंबई की लोकल ट्रेनें, जिन्हें वित्तीय राजधानी की जीवन रेखा माना जाता है, 2,342 सेवाएं संचालित करती हैं और प्रतिदिन 7.5 मिलियन से अधिक यात्रियों को ले जाती हैं। हालांकि मुंबई लोकल ट्रेन में सीट मिलना किसी संघर्ष से कम नहीं है. हाल ही में, ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक सीट को लेकर कुछ महिलाओं के बीच भीषण लड़ाई हो गई।

पढ़ें :- सीएम नीतीश ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा:कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर उल्टा पुल्टा काम करते रहते हैं

आपको बता दें कि, इस मामले में वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस कटारे ने बताया कि झड़प तुर्भे स्टेशन (Turbhe Station) के पास एक सीट को लेकर हुई. एक सीट को लेकर तीन महिला यात्री बुरी तरह से लड़ने लगी और मामला इतना बढ़ गया कि महिलाएं मारपीट पर उतर आईं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिलाओं को ट्रेन के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। एक महिला कांस्टेबल ने यात्रियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसकी कोशिश बेकार गई और वह घायल हो गई।

वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस कटारे ने कहा, “सीट को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया और एक महिला कर्मचारी घायल हो गई।”

खबरों की माने तो सीट को लेकर तीन महिला यात्रियों के बीच कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट में तब्दील हो गया।

पढ़ें :- मुंबई के इतिहास में आज ठाकरे और शिंदे गुट की अलग-अलग दशहरा रैली, दोनों का पहला शक्ति प्रदर्शन

कटारे ने आगे बताया कि जीआरपी घटना की जांच कर रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक तुर्भे स्टेशन पर एक सीट खाली होने पर एक महिला यात्री ने दूसरी महिला को सीट देने की कोशिश की. हालांकि, एक तीसरी महिला ने भी उसी सीट पर कब्जा करने की कोशिश की. इसी बात को लेकर तीनों महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जोकि मारपीट में बदल गई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...