1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आम्रपाली का रिक्शावाला लुक हुआ वायरल, फैंस ने दिया रिएक्शन

आम्रपाली का रिक्शावाला लुक हुआ वायरल, फैंस ने दिया रिएक्शन

आम्रपाली दुबे की दर्जनों अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म विद्या का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आम्रपाली ने इस फिल्म के पोस्टर के जरिए इस फिल्म में उनके फर्स्ट लुक की झलकी दिखाई है। आम्रपाली को इस नॉन ग्लैमरस लुक में देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं लेकिन फैंस उनके इस अवतार पर भी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

By आकृति 
Updated Date

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी है उनके लुक को काफी पसंद करते हैं और उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं , सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अंदाज काफी वायरल होता रहता है सोशल मीडिया पर उनका वायरल हो रहा है। ये लुक उनके किसी बोल्ड या ग्लैमरस फोटोशूट से नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म का है। इस साल आम्रपाली की कई फिल्में रिलीज के तैयार है इनमें से उनकी एक फिल्म ‘विद्या’ भी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म में अपने इस लुक को लेकर आम्रपाली भोजपुरी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

पढ़ें :- अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Drishyam 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

 

आम्रपाली दुबे की दर्जनों अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म विद्या का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आम्रपाली ने इस फिल्म के पोस्टर के जरिए इस फिल्म में उनके फर्स्ट लुक की झलकी दिखाई है। आम्रपाली को इस नॉन ग्लैमरस लुक में देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं लेकिन फैंस उनके इस अवतार पर भी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे की ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड है। फिल्म में उन्हें एक गरीब घर की लड़की होते हुए भी अपने दम पर जिंदगी जीने का साहस रखने वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में चाहे ही बोल्ड कंसेप्ट पर बनने वाली फिल्मों को दबदबा रहा हो लेकिन अब इस इंडस्ट्री में फिल्म के प्लॉट को लेकर एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। रॉमकॉम, इरॉटिक फिल्मों के अलावा इस इंडस्ट्री में भी अब गंभीर विषयों पर फिल्में बनाने का सिलसिला शुरू हुआ।

इंडस्ट्री फैंस भी अपने चहते सितारों को इस अंदाज में देखकर उत्साहित हैं। आम्रपाली के इस लुक पर बहुत से फैंस उन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने आम्रपाली के इस लुक को दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शवाला’ (Nirahua Rikshaw wala ) से इंस्पायर्ड बताया है। बहुत से फैंस आम्रपाली को इस फिल्म के लिए आर्शीवाद दे रहे हैं और उनकी अगली फिल्म ‘डोली सजाके रखना’ औैर बाकी फिल्मों की रिलीज डेट की जानकारी मांग रहे हैं।

वही आम्रपाली सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर ही रहती है उनकी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब यह देखना होगा कि इसमें उनका जलवा कैसा होगा और फैंस को कैसे दीवाना बनाती है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...