Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हैदराबाद में एक और श्रद्धा! पत्थर काटने वाली मशीन से लड़की को कई टुकड़ों में काटा

हैदराबाद में एक और श्रद्धा! पत्थर काटने वाली मशीन से लड़की को कई टुकड़ों में काटा

दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड तो याद ही होगा आपको । ठीक ऐसा ही हत्याकांड एक बार फिर से हैदराबाद में दोहराया गया है। यहां भी एक लड़की अपने पार्टनर के साथ रहती थी और इस पार्टनर ने उसकी निर्मम हत्या कर दी।

By Avnish 

Updated Date

हैदराबाद। दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड तो याद ही होगा आपको । ठीक ऐसा ही हत्याकांड एक बार फिर से हैदराबाद में दोहराया गया है। यहां भी एक लड़की अपने पार्टनर के साथ रहती थी और इस पार्टनर ने उसकी निर्मम हत्या कर दी। युवक ने पत्थर काटने वाली मशीन से लड़की को कई टुकड़ों में काट दिया, फिर उसके शव के टुकड़े को कई जगहों पर फेंक दिया।

पढ़ें :- हैदराबाद के नुमाइश ग्राउंड में इलेक्ट्रिक कार में शॉर्ट सर्किट से लगी भयंकर आग, चपेट में आई कई गाड़ियां, तीन कारें बुरी तरह से जलकर खाक

जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूला कि उसने कई टुकड़े किए हैं। इसके बाद से लड़की के हाथ और पैर को फ्रिज में रख दिया। बदबू ना आए इसके लिए कीटाणुनाशक और इत्र का भी छिड़काव किया था।

आखिर क्या है पूरा केस?

पहले यह जानना जरूरी है कि पूरा मामला क्या है । बता दें कि एक लड़की का सिर 17 मई को मुसी नदी के पास कटा हुआ मिला। पुलिस ने सिर को देखा तो होश उड़ गए । बता दें कि एक 48 साल के आरोपी  की अपनी प्रमिका (55) से पिछले 15 सालों से अवैध संबंध चल रहे थे । चंध्र मोहन के साथ रहने के लिए महिला ने अपने पति को छोड़ दिया था।

आरोपी ने महिला से लिए थे सात लाख, इसी को लेकर था विवाद

पढ़ें :- Hyderabad : तेलंगाना से KCR का जाना और BJP का आना तय, जेपी नड्डा ने कहा- KCR से त्रस्त जनता

मृतका 2018 से ब्याज पर पैसे देने का व्यापार करती थी और आरोपी ने भी मृतका से तकरीबन 7 लाख रुपए लिए थे। फिर इसी पैसे को लेकर दोनों में विवाद छिड़ गया और लगातार महिला दबाव बनाने लगी। इसके बाद आरोपी ने इस पूरे साजिश को रचा और 12 मई को इसको अंजाम दिया।

लाश के किए कई टुकड़े

बता दें कि लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने शव के कई टुकड़े कर दिए। यह टुकड़े करने के लिए शख्स पत्थर काटने वाली मशीन लेकर आया था और सिर काटने के बाद एक पॉलिथिन में रख दिया था। इसके बाद पैर और हाथ को अलग से फ्रिज में रखा था।  बदबू ना आए इसके लिए कई परफ्यूम, अगरबत्ती और कपूर का इस्तेमाल किया था।

पुलिस ने कैसे की आरोपी की पहचान

जैसे ही पुलिस को मृतका का कटा हुआ सिर मिला। पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने तफ्तीश करनी शुरू कर दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला तब जाकर पुलिस ने आरोपी की पहचान की। फिर जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पढ़ें :- Hyderabad : दुनिया को लीड कर सकते हैं भारतीय युवा, पीएम मोदी ने कहा- आज दुनिया महसूस कर रही है 'India Means Business'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com