Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अर्चना गौतम हिंसा करने के बाद हो गईं घर से बाहर, शो में कर सकती है कमबैक

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अर्चना गौतम हिंसा करने के बाद हो गईं घर से बाहर, शो में कर सकती है कमबैक

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम जिन्हें हाल ही में शारीरिक हिंसा के आधार पर बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया गया था, जल्द ही शो में फिर से प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। उन्हें शिव ठाकरे के साथ लड़ाई में शामिल होने के लिए दंडित किया गया था।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन झगड़ा देखने को मिल रहा है पर इस बार इसके कारण एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस सीजन की सबसे तेज तर्राट कंटेस्टेंट मानी जाने वालीं अर्चना गौतम को बिग बॉस ने शिव ठाकरे के साथ फिजिकल फाइट होने के बाद बिना नॉमिनेशन और एलिमिनेशन के ही बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि अर्चना को निकालने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स में खासी नाराजगी देखी गई और फैंस उन्हें शो में वापस लाने की लगातार मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि अर्चना अकेली बिग बॉस के घर में ऐसी कंटेस्टेंट नहीं है, जिन्हें बिग बॉस ने हाथापाई के बाद मिड सीजन में घर से बाहर का रास्ता दिखाया है।

पढ़ें :- पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि, बेटे सचिन पायलट, अशोक गहलोत समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

अब सूत्रों से पता चला है कि, अर्चना गौतम शो में फिर से प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। निर्माता अर्चना गौतम को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सलमान खान उन्हें फिर से पेश करेंगे या वह weekend में फिर से प्रवेश करेंगी।

घटना बुधवार तड़के करीब तीन बजे की है। हालांकि, सूत्र के मुताबिक, कंटेस्टेंट को दो दिन बाद वापस लाया जाएगा। रियलिटी शो जो एक प्रारूप पर चलता है जो प्रतियोगियों को किसी भी प्रकार की शारीरिक हिंसा में शामिल होने से रोकता है, हिंसा के खिलाफ शून्य सहनशीलता के कारण प्रतिभागियों को शो से बेदखल करने का इतिहास रहा है।

इससे पहले, बिग बॉस सीजन 8 में, अनुभवी अभिनेता पुनीत इस्सर आर्य बब्बर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद बाहर हो गए थे। हालांकि बाद में उन्होंने शो में दोबारा एंट्री की। कुशाल टंडन को शो के सातवें सीज़न में वीजे एंडी के साथ शारीरिक तकरार के बाद घर छोड़ने के लिए कहा गया था। पुनीत की तरह उन्होंने भी दोबारा एंट्री की।

इससे पहले, शो के एक करीबी सूत्र ने पहले खुलासा किया था कि शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच एक गर्म बातचीत के दौरान, शिव ने अर्चना के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की, और लड़ाई तब और बढ़ गई जब अर्चना ने जवाबी कार्रवाई की। उसे तुरंत घर से निकाल दिया गया। उन लोगों के लिए, इस सप्ताह नामांकित प्रतियोगी सुंबुल तौकीर खान, गोरी नागोरी और प्रियंका चाहर चौधरी हैं।

पढ़ें :- Hardoi : पेट्रोल पंप पर अचानक बाइक स्टार्ट करतेमें लगी आग, जानें कारण ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com