1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का निधन, ममता बनर्जी ने जताया दुःख

बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का निधन, ममता बनर्जी ने जताया दुःख

23 मार्च को अभिनेता एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। वहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन अभिषेक चटर्जी अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए।

By Akash Singh 
Updated Date

बंगाली फिल्म एवं टेलीविजन जगत के जाने माने अभिनेता अभिषेक चटर्जी का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार , अभिषेक चटर्जी का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है।

पढ़ें :- बटकुई गांव में हुए नरसंहार पर भाजपा ने ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा

कहा जा रहा है कि 23 मार्च को अभिनेता एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। वहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन अभिषेक चटर्जी अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए। उसके बाद अभिनेता के परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया और फिर अभिषेक का इलाज किया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और देर रात उनका निधन हो गया।

अभिषेक चटर्जी ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया था, जिनमें ‘पथभोला’, ‘फिरिये दाव’, ‘जामाइबाबू’, ‘दहन’, ‘नयनेर आलो’, ‘बारीवाली’, ‘मधुर मिलन’, ‘मायेर आंचल’, ‘आलो और वान’ आदि शामिल हैं। अभिषेक चटर्जी के आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध है। उनका निधन बंगाली फिल्म जगत की अपूरणीय क्षति है।

अभिषेक चटर्जी के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि अभिषेक चटर्जी का जाना बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा है, “हमारे युवा अभिनेता अभिषेक चटर्जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। अभिषेक अपने प्रदर्शन में प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, हम उन्हें सदैव याद करेंगे। उनका जाना बांग्ला टीवी सीरियल्स और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...