Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jammu-Kashmir news: जम्मू के राजौरी में कल हुए आतंकी हमले के पीड़ित के घर में विस्फोट, कई घायल

Jammu-Kashmir news: जम्मू के राजौरी में कल हुए आतंकी हमले के पीड़ित के घर में विस्फोट, कई घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में सोमवार को हुए विस्फोट में कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट कल के आतंकवादी हमले के पीड़ित के घर में हुआ।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Jammu-Kashmir news: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में सोमवार को हुए विस्फोट में कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट कल के आतंकवादी हमले के पीड़ित के घर में हुआ। पुलिस के मुताबिक 5 लोग घायल हैं. वहीं एक बच्चे की चोट लगने से मौत हो गई है. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया. फिलहाल मौके पर कई टीमें पहुंच चुकी है.

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के राजौरी में दो स्थानीय युवकों की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

अधिकारियों ने कहा कि हमले में शामिल दो संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ने के लिए की गई घेराबंदी और तलाशी अभियान के बीच ये विस्फोट हुआ. बीते दिन राजौरी जिले में आतंकवादी हमले हुआ था, जिसमें चार लोगों की मौत की खबर आई थी. इस घटना में घायल नौ अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है और राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने कहा कि उनमें से कुछ की हालत “बहुत गंभीर” है. गंभीर रूप से घायलों में से कुछ को जम्मू ले जाया गया है.

घटना बीती शाम डांगरी गांव में हुई. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि दो सशस्त्र आतंकवादी तीन घरों में घुस गए और उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. पीटीआई ने बताया कि कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ महमूद एच बजर ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की है और कहा है कि घायलों में से दो को बेहतर इलाज के लिए जम्मू ले जाया गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com