Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 65 वर्ष की हुई अमृता सिंह,पहली ही फिल्म से बन गईं स्टार, 12 साल छोटे सैफ से शादी कर छोड़नी पड़ी इंडस्ट्री

65 वर्ष की हुई अमृता सिंह,पहली ही फिल्म से बन गईं स्टार, 12 साल छोटे सैफ से शादी कर छोड़नी पड़ी इंडस्ट्री

HAPPY BIRTHDAY AMRITA SINGH: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं अमृता सिंह आज अपना 65वां बर्थडे मना रही हैं. अमृता सिंह अपने शानदार अभिनय और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आज अमृता सिंह के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से-

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

HAPPY BIRTHDAY AMRITA SINGH: अमृता सिंह आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं.अमृता ने 90 के दशक में अपनी रूमानी अदाओं से दर्शकों को रोमांचित किया था. उनका जन्म 9 फरवरी 1958 को हुआ था. अमृता ने अपने करियर की शुरूआत साल 1983 में फिल्म बेताब के जरिए की थी. धर्मेंद्र निर्मित इस फिल्म में अमृता के साथ में सन्नी देओल को बतौर हीरो अभिनय करने का मौका मिला.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

सारा अली खान को अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी कहा जाता है, ,एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं .

अमृता सिंह की गिनती उस वक्त की बोल्ड एक्ट्रेसेज में की जाती है. इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अमृता सिंह के रिलेशनशिप की खबरें भी आए दिन चर्चा में रहती थीं. अमृता सिंह ने अपने करियर के पीक पर साल 1991 में सैफ अली खान संग शादी कर ली थी. शादी के बाद ये एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं.

सैफ अली खान को अमृता से हो गया था सच्चा प्यार

कहा जाता है कि सैफ अली खान को पहली नजर में ही अमृता से प्यार हो गया था. इनकी मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. सैफ, अमृता से पूरे 12 साल छोटे थे, लेकिन उनके प्यार के आगे एक्ट्रेस को उम्र का अंतर काफी कम लगने लगा और उन्होंने अपनी मां के खिलाफ जाकर सैफ से शादी कर ली. दोनों के साथ में दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. हालांकि सैफ ने बॉलीवुड डीवा करीना कपूर से शादी कर ली और उनके दो बेटे हैं. हालांकि अमृता अब तक सिंगल हैं.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com