Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निर्माता नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

निर्माता नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

वह अब तक कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. 'बोल राधा बोल' और 'दस' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण नितिन ने ही किया था.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

मुंबईः बॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर सामने आई है. ये खबर जुड़ी है ‘बोल राधा बोल’, ‘दस’ और कई अन्य शानदार हिंदी फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन से जुड़ी है, जो इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. फिल्म निर्माता को कल शाम, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्माता को अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है.

पढ़ें :- शिल्पा ने बहन शमिता को किया बर्थडे विश, चॉकलेट से बाल खींचने तक का वीडियो शेयर

इस बारे में उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म निर्माता पर दवाइयों का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी खतरे से बाहर नहीं हैं. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत का जायजा ले रही है. सूत्र के मुताबिक नितिन के कई घरवाले उनके पास अस्पताल में मौजूद हैं. वहीं, कई लोग उन्हें देखने के लिए लगातार अस्पताल पहुंच रहे हैं.

बता दें, नितिन मनमोहन फेमस विलेन मनमोहन के बेटे हैं, जिन्होंने ब्रह्मचारी, गुमनाम और नया जमाना सहित कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर दिया था. इसके अलावा भी उन्हें कई फिल्मों के लिए याद किया जाता है. स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति बेहद दमदार और प्रभावशाली होती थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com