1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pathan teaser out: शाहरुख खान के जन्मदिन पर पठान का टीजर हुआ रिलीज- देखें

Pathan teaser out: शाहरुख खान के जन्मदिन पर पठान का टीजर हुआ रिलीज- देखें

Pathan teaser out: यश राज फिल्म्स ने आज इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे किए है, तो इस अवसर पर उन्होने पठान का टीजर रिलीज किया है। आज शाहरुख खान भी अपना 57वां जनांदिन मना रहे है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Pathan teaser out: Bollywood के King Khan शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां दर्शक सुपरस्टार को सिल्वर स्क्रीन पर वापस देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं, वहीं वह दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक बार फिर एक्शन-थ्रिलर ‘पठान’ में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ लौट आये हैं। शाहरुख के 57वें बर्थ पर यश राज फिल्मस ‘पठान’ का टीजर रिलीज कर किंग खान के फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. फिल्म के टीजर में शाहरुख का अंदाज देख फैंस बोल रहे हैं कि ‘किंग खान इज बैक’. टीजर में खून से लथपथ शाहरुख नजर आ रहे हैं तो वहीं फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का अंदाज भी शानदार है. ‘पठान’ का टीजर हिंदी, तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है.

पढ़ें :- शाहरुख़ खान ने फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद किया मक्का, तस्वीर आई सामने, देखें

Shahrukh Khan फिल्म ‘पठान’ से ना सिर्फ वापसी करते दिख रहे हैं, बल्कि अपनी रोमांस किंग वाली इमेज से इतर एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर में आवाज सुनाई देती है कि पठान पता नहीं जिंदा भी है या मर गया, तभी शाहरुख का खून से लथपथ चेहरा सामने आता है और कहते हैं पठान जिंदा है. इस टीजर को रिलीज कर शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’.

बता दें कि, पठान के टीजर में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. फिल्म 3 भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वालाी है. मेकर्स ‘पठान’ की ग्रैंड झलक टीजर में नजर आ रही है. इस फिल्म के डायरेटर सिद्धार्थ आनंद हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिकाओं में हैं.

यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे
शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए. ‘पठान’ का टीजर का आ गया है. यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के साथ पठान को सेलिब्रेट करें. 25 जनवरी 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में.”

पढ़ें :- दिग्गज एक्टर सुनील शेंडे का निधन, हिंदी-मराठी सिनेमा में शोक की लहर, पढ़ें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...