Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ कराया पहला फोटोशूट, कैमरे में कैद हुए ‘देसी गर्ल’ के बोल्ड लुक्स

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ कराया पहला फोटोशूट, कैमरे में कैद हुए ‘देसी गर्ल’ के बोल्ड लुक्स

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ पहला फोटोशूट करवाया है. साथ ही पीसी ने ये भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने और निक जोनस ने बच्चे के जन्म के लिए सरोगेसी का रास्ता चुना था.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ पहला फोटोशूट करवाया है. जबसे अभिनेत्री मां बनी है वह बेटी मालती के साथ अपना ज्यादातर समय बिता रही हैं.

पढ़ें :- अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को लेकर खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने बच्चे के जन्म के लिए सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना? साल 2022 जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने घोषणा की वो पैरेंट्स बन गए हैं और उनके घर नन्ही परी आई है.

इस बार भी नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा ने इस बार भी अपनी बेटी के चेहरे को छुपाया हैं. इस फोटोशूट में भी एक्ट्रेस ने बेटी के फेस को नहीं दिखाया है. जिसके चलते फैंस उन्हें कमेंट सेक्शन में खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘बेहद खूबसूरत तस्वीर’ वहीं दूसरे ने लिखा हैं कि ‘स्टनिंग फोटो’, साथ ही एक और जर ने कमेंट किया है कि ‘आप दोनों बहुत प्यार लग रही हो’. साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने हार्ट इमोजी की बारिश कर रखी हैं.

प्रियंका ने दिखाए अलग-अलग लुक्स

प्रियंका ने यहां भी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है. यहां वह फ्लोर पर बैठी दिख रही हैं और उन्होंने बेटी का चेहरा छिपाया हुआ है. इसके अलावा प्रियंका ने अलग-अलग लुक्स में अपनी कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

पढ़ें :- पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान फायरिंग,हादसे में छात्र की मौत

छलका दर्द

प्रियंका ने कहा कि उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम हैं, जिसका मतलब है कि वह खुद बच्चे को जन्म नहीं दे सकती. ‘मुझे मेडिकल कॉम्प्लिकेशन हैं तो ये जरूरी था कि अगर हम बच्चे का सोचे तो सरोगेसी से ही बच्चा करें. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये मौका मिला. हम अपनी सरोगेट के प्रति काफी थैंकफुल है जिसने 6 महीनों तक हमारे अनमोल तोहफे का ख्याल रखा.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com