1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीरभूम घटना में घायल महिला ने तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई नौ

बीरभूम घटना में घायल महिला ने तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई नौ

जिला प्रशासन से जानकारी मिली है कि इस आगजनी घटना में 65 फ़ीसदी जली नजेमा बीवी ने रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार दोपहर दम तोड़ दिया है। बताया गया कि वह घटना की एकमात्र गवाह थी।

By Akash Singh 
Updated Date

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में रामपुरहाट ब्लाक के बगटुई गांव में आगजनी कांड में घायल एक महिला ने आज दम तोड़ दिया। इस घटना में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें :- बीरभूम नरसंहार : गांव छोड़कर जा चुके हैं आगजनी की घटना में अपनों को खोने वाले, मिलने जाएगी सीबीआई की टीम

दरअसल, रामपुरहाट ब्लाक के बगटुई गांव में 21 मार्च की रात घरों में कथित रूप से आग लगा दी गई थी। इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस आगजनी में गंभीर रूप से झुलसी एक महिला ने सोमवार को दम तोड़ दिया है। जिला प्रशासन से जानकारी मिली है कि इस आगजनी घटना में 65 फ़ीसदी जली नजेमा बीवी ने रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार दोपहर दम तोड़ दिया है। बताया गया कि वह घटना की एकमात्र गवाह थी। माना जा रहा है कि उसकी मौत के बाद घटना की जांच पर असर पड़ सकता है। खास बात यह है कि सीबीआई के अधिकारियों ने अभी तक उसका बयान रिकॉर्ड नहीं किया था।

अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि वारदात के बाद से ही नजेमा की हालत नाजुक थी। उसका रक्तचाप असामान्य था और संक्रमण पूरे शरीर में फैल गया था। शरीर में ऑक्सीजन का स्तर भी लगातार गिर रहा था। सोमवार को उसके शरीर के अधिकतर अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि बीरभूम नरसंहार में अब तक एक बच्चे सहित नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...